spot_img

Video : भाजपा घोषणा पत्र समिति की बैठक, साव बोले-संविदा कर्मचारियों से होगी बैठक

HomeCHHATTISGARHVideo : भाजपा घोषणा पत्र समिति की बैठक, साव बोले-संविदा कर्मचारियों से...

रायपुर। भाजपा कार्यालय में कुशाभाऊ ठाकरे परिसर आज घोषणा पत्र समिति की बैठक हुई। इस बैठक में छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल,

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ को मिला पृथ्वी अवॉर्ड्स 2023, स्व-सहायता समूहों और वनोपज संघ…

रामविचार नेताम, अमर अग्रवाल, शिवरतन शर्मा, विजय शर्मा, ओपी चौधरी, महेश गागड़ा, लता उसेंडी, चंदशेखर साहू, पंकज झा सहित घोषणा पत्र समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे।

बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई। बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने मीडिया से चर्चा की। साव ने कहा कि “प्रदेश के अलग-अलग समितियों की बैठक हुई।

मोर्चे, घोषणा, आरोप समिति पत्र की बैठक हुई। बैठक में आगामी कार्ययोजना से लेकर को लेकर भी चर्चा हुई। भाजपा के आगामी कार्यक्रमों को लेकर निर्णय लिया गया। सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे।

मांगों को करेंगे शामिल-साव

संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण की मांग को घोषणा पत्र में शामिल किए जाने से जुड़े एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “संविदा कर्मचारियों के साथ भाजपा घोषणा पत्र समिति की बैठक होगी। कर्मचारियों की मांगों पर विचार कर घोषणा पत्र में शामिल करेंगे। भाजपा जो कहती है, वह करती है। कर्मचारियों के हितों का संरक्षण करेंगे।”