spot_img

भूपेश बोले, जब तक रमन नहीं हटते तब तक बृजमोहन, अजय का कुछ नहीं होगा…

HomeCHHATTISGARHभूपेश बोले, जब तक रमन नहीं हटते तब तक बृजमोहन, अजय का...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने हाल के दिनों में ही घोषणा पत्र समिति और आरोप पत्र समिति का ऐलान किया है। इस ऐलान पर सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने तीखा तंज़ कस दिया है। उन्होंने कहा कि “भाजपा के पास नेतृत्व करने वाले नेताओं का अकाल है।”

भैयाजी ये भी देखें : खाद्य विभाग ने मारा छापा, 55 सैंपल में 4 अवमानक और…

इतना ही नहीं बल्कि सीएम भूपेश ने चर्चा के दौरान ये भी कहा कि “रमन सिंह जब तक नहीं हटेंगे तब तक बृजमोहन, अजय चंद्राकर और प्रेमप्रकाश पांडे का कुछ नहीं हो सकता।”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज बालोद जाने से पहले मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र समिति और आरोप समिति से जुड़े हुए एक सवाल के जवाब में जमकर हमला बोला।

सीएम ने कहा कि “विजय बघेल को घोषणा पत्र की जिम्मेदारी दी गई है। जिसको बीजेपी की आइडियोलॉजी पता नहीं, वह घोषणा पत्र बनाएंगे। विजय बघेल तो खुद कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए है। बीजेपी में नेतृत्व का अकाल हो गया है।”

भाजपा के धान खरीदी के आरोपों पर सीएम बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि “मैं इनकी सब बातें मानने को तैयार हूं। केवल बताए की 2014 में बीजेपी ने 10 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदी करने का फैसला क्यों किया ? केंद्र सरकार कर रही है तो रोका किसने, किसानों की धान खरीदी करने से, रमन सिंह और भाजपा बताए।

भैयाजी ये भी देखें : टमाटर से भरे वाहन को बदमाशो ने लूटा, किसान और ड्राइवर…

पिछले साल 107 लाख मैट्रिक टन खरीदे थे, इस साल 125 से 140 लाख मैट्रिक टन तक जाएगा। बारिश अच्छी हो रही है, फसल भी अच्छा होगा, लाखों किसानों के भविष्य के साथ क्यों खिलवाड़ किया और आर्थिक क्षति क्यों पहुचाई।