spot_img

CG बीजेपी को चुनाव मोड़ पर लाने शाह 14 जुलाई को फिर आएंगे छत्तीसगढ़

HomeCHHATTISGARHCG बीजेपी को चुनाव मोड़ पर लाने शाह 14 जुलाई को फिर...

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (AMIT SHAH) छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रभारियों को जिम्मेदारी देकर गुरुवार को सुबह साढ़े 10 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वे 14 जुलाई को दोबारा रायपुर आएंगे। बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन को एक प्रारूप दिया है। इस प्रारूप के आधार पर हर विधानसभा की जानकारी को एकत्रित करना है। इसमें हर विधानसभा की रिपोर्ट होगी, कहां भाजपा मजबूत है और कहां कमजोर। इसके अलावा कांग्रेस के प्रत्याशियों से कहां-कहां नाराजगी है। विधानसभा में मुद्दे कौन से बड़े हैं।

भैयाजी यह भी देखे: छत्‍तीसगढ़ में मानसून फिर सक्रिय, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

सरकार को लेकर नाराजगी कहां है। मौजूदा भाजपा विधायक (AMIT SHAH)की सीटों की भी रिपोर्ट तैयार की जा रही है कि उनकी वर्तमान स्थिति क्या है। 8 दिन बाद वे वे भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे में ही बैठक कर इसकी समीक्षा करेंगे। छत्तीसगढ़ भाजपा की नई टीम से शाह खुश नजर आए। वे 15 घंटे रायपुर में रहे इसमें ज्यादा समय प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नारायण चंदेल के साथ बिताया।

उन्होंने पुराने नेताओं को मिलकर साथ चलने की हिदायत भी दी। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार सरकार भाजपा की ही बनेगी, बस अपना शत प्रतिशत पार्टी को दीजिए। कांग्रेस सरकार की गड़बड़ियों-घोटालों को उजागर कीजिए। राज्य में हमारी स्थिति दिन ब दिन मजबूत हो रही है। यह अच्छे संकेत हैं।

कौशिक को बड़ी जिम्मेदारी संभव

बुधवार को अमित शाह (AMIT SHAH) जब कुभाभाऊ ठाकरे प्रदेश कार्यालय पहुंचे तो वहां 5 वरिष्ठ नेताओं को ही बुलाया गया था। इसमें पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी शामिल थे। उनके साथ शाह ने अलग से बातचीत की। बताया जा रहा है कि उन्हें भी अलग से जिम्मेदारी दी गई है। सूत्रों की मानें तो आने वाले समय में संगठन में उनका कद बढ़ सकता है।