spot_img

शाम 7 बजे तक रायपुर पहुंचेंगे अमित शाह, टॉप नेताओं से बंद कमरे में मिलेंगे केंद्रीय गृहमंत्री

HomeCHHATTISGARHशाम 7 बजे तक रायपुर पहुंचेंगे अमित शाह, टॉप नेताओं से बंद...

रायपुर। देश के गृह मंत्री अमित शाह (AMIT SHAH) रायपुर आ रहे हैं। बुधवार को शाम 6:30 से 7:00 बजे के आसपास अमित शाह रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वो भाजपा के प्रदेश कार्यालय जाएंगे। यहां अमित शाह की अध्यक्षता में छत्तीसगढ़ भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की बैठक होनी है। आज की रात छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावी एक्शन प्लान तैयार कर लिया जाएगा।

भैयाजी यह भी देखे: गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को आज मिलेगी सौगात, सीएम जारी करेंगे 18 करोड़ 47 लाख की राशि

जिसमें तय होगा कि आने वाले चुनाव (AMIT SHAH)  में भारतीय जनता पार्टी किन मुद्दों और किस अंदाज में जनता के बीच जाने वाली है। अमित शाह कई तरह के फीडबैक पहले ही हासिल कर चुके हैं। अपनी रणनीति लेकर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। प्रदेश के नेताओं से भी वह स्थानीय मसलों पर बातचीत करेंगे।

शाम 7:00 से 8:00 तक अमित शाह रायपुर पहुंचने के बाद कार्यालय में रेस्ट करेंगे। 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक बंद कमरे में बैठक होगी। बैठक का एजेंडा क्या होगा इसकी जानकारी अमित शाह और प्रदेश भारतीय जनता पार्टी प्रभारी ओम माथुर को है।

भैयाजी यह भी देखे: राशनकार्ड के सभी सदस्यों का ई-केवाईसी अब 31 जुलाई तक करवा सकेंगे प्रदेशवासी

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और कुछ सांसद- भाजपा विधायक शामिल होंगे। संगठन के चुनिंदा नेताओं को इस बैठक में बुलाया गया है। बड़े नेताओं से अमित शाह की चर्चा देर रात तक चल सकती है। अमित शाह प्रदेश कार्यालय में ही रात बिताएंगे और सुबह 11:00 बजे के आसपास उनके दिल्ली लौटने का कार्यक्रम तय है।

अमित शाह (AMIT SHAH)  के दौरे की वजह से प्रदेश कार्यालय को सजाया गया है। गृहमंत्री को किसी तरह की परेशानी न हो इसका भी ख्याल रखा जा रहा है। सुरक्षा के लिहाज से प्रदेश कार्यालय को छावनी में तब्दील किया गया है। आने-जाने वालों पर निगरानी भी रखी जा रही है।

घोषणापत्र पर भी होगी बात

अमित शाह की इस बैठक में साल 2023 के विधानसभा चुनावों के घोषणा पत्र को लेकर भी चर्चा हो सकती है। इस बार अपने घोषणा पत्र पर BJP फोकस कर रही है ताकि वोटर्स के बीच एक मजबूत वोट अपील पहुंच सके। आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा होगी।

अमित शाह का टारगेट है छत्तीसगढ़

पार्टी सूत्रों की मानें तो भाजपा (AMIT SHAH)  ने लोकसभा 2024 की तैयारी में है। भाजपा का टारगेट 400 सीट पर जीत हासिल करना है। इसमें भाजपा 160 सीटों को कमजोर मान रही है। इन सीटों पर जीत के लिए रणनीति तैयार की गई है। कमजोर सीटें जिताने की जिम्मेदारी गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के जिम्मे है।