spot_img

छत्तीसगढ़ : पंचम विधानसभा का आखरी सत्र, सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी भाजपा

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ : पंचम विधानसभा का आखरी सत्र, सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून और इस सरकार में अंतिम सत्र की तैयारियों के लिए भाजपा विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के निवास में हुई। बैठक की शुरुआत में वैशाली नगर विधायक दिवंगत विद्यारतन भसीन को भाजपा विधायक दल ने श्रद्धांजलि दी। जिसके बाद सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की गई। भाजपा इस सरकार के आख़री विधानसभा सत्र में सरकार के खिलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी।

बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा 18 से 21 जुलाई तक होने वाला मानसून सत्र बेहद छोटा सत्र है हमने पहले भी मांग की थी कि संभवत यह अंतिम सत्र हो तो कम से कम 10 बैठकर होनी चाहिए। इस मानसून सत्र में भारतीय जनता पार्टी भूपेश बघेल के नेतृत्व में चलने वाली कांग्रेसी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी इस अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से हम छत्तीसगढ़ की मूलभूत समस्याओं ज्वलंत समस्याओं व छत्तीसगढ़ में व्याप्त भ्रष्टाचार जैसे कोयला का भ्रष्टाचार, शराब का भ्रष्टाचार, पीएससी घोटाला, राशन घोटाला यह सब जनता के सामने लाएंगे। कांग्रेस सरकार का असली चेहरा भ्रष्टाचार से भरा हुआ है। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार भ्रष्टाचार शिरोमणि की उपाधि से विभूषित करने लायक सरकार है।

उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार से छत्तीसगढ़ की जनता हताश और निराश हो चुकी है छत्तीसगढ़ में बदलाव की बयार चल रही है। हम विधानसभा में छत्तीसगढ़ की जनता जो चाहती है उसे उनकीआवाज बन कर प्रस्तुत करेंगे। विधायक दल की बैठक में भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल, महामंत्री संगठन पवन साय,नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा, पुन्नूलाल मोहिले, डमरू धर पुजारी, रंजना साहू,कृष्णमूर्ति बांधी, रजनेश सिह व विधायकगण उपस्थित थे।