spot_img

भाजपा महामंत्री विजय शर्मा का तंज़, “किसानों की जमीन कब्जा रहा कांग्रेस का सिंडिकेट”

HomeCHHATTISGARHभाजपा महामंत्री विजय शर्मा का तंज़, "किसानों की जमीन कब्जा रहा कांग्रेस...

रायपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की गैंगवार का खामियाजा गरीब मजदूरों को भुगतना पड़ रहा है। संगठन की लड़ाई का असर सड़क पर सामने आ रहा है। पद से हटाए जाने पर कांग्रेस नेता रवि घोष, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के निर्वाचन क्षेत्र कोंडागांव में गुंडागर्दी पर उतर आए।”

भैयाजी ये भी देखें : सम्मान समारोह में बोले सीएम भूपेश बघेल “वित्त बढ़िया हो…तो चित्त…

प्रदेश भाजपा महामंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा किसानों की जमीन कब्जाने के एक मामले का हवाला देते हुए कहा कि “भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ में संगठित गिरोह की तरह काम कर रही है। सारे घोटालों में इस सरकार ने संगठित गिरोह की तरह काम किया है। कार्यकर्ताओं को भी लूट की छूट दे रखी है। कांग्रेस के कार्यकर्ता किसानों की जमीन हड़पने में लगे हुए हैं। यह स्थिति बिलासपुर से लेकर पूरे छत्तीसगढ़ में बनी हुई है।”

शर्मा ने कहा कि “एक तरफ कांग्रेसी छत्तीसगढ़ को लूटने में लगे हैं तो दूसरी तरफ स्थिति यह है कि कांग्रेस की आंतरिक लड़ाई में गरीब मजदूर पिट रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा के बीच कांग्रेस के पदाधिकारियों के प्रभार को लेकर जो उठापटक चली,

उसका असर यह है कि पद से हटाए जाने से बौखलाए रवि घोष ने एक गरीब मजदूर को चप्पलों से पीट दिया। जिसकी शिकायत लेकर वह कोंडागांव पुलिस अधीक्षक के दफ्तर पहुंचा। कांग्रेस के चंदे उनके अवैध धंधे और धमकियों से त्रस्त हो चुकी है छत्तीसगढ़ की जनता।”

छत्तीसगढ़ से उखड जाएगी कांग्रेस की गाजर घास

भाजपा के महामंत्री विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के लोग आपस में जितना चाहे लड़ लें। वे अपने प्रदेश मुख्यालय में अपने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का पहले की तरह प्रदर्शन कर लें लेकिन उन्हें कोई अधिकार नहीं है कि वह अपनी कलह की खीज छत्तीसगढ़ के गरीब मजदूरों पर उतारें। कांग्रेस की महाभारत कांग्रेस के विनाश की ओर बढ़ चुकी है।

भैयाजी ये भी देखें : चुनावी तैयारियों को टटोलने आएंगे AICC सचिव सप्तगिरी, बूथ चलो अभियान…

किसानों की जमीन हड़पने से लेकर रेत, कोयला, शराब, अन्न घोटाले इनके पतन का कारण बन रहे हैं। गरीबों का प्रधानमंत्री आवास छीनना इनके ताबूत की आखिरी कील बन गया है और अब विदाई के वक्त कांग्रेस जो तांडव मचा रही है, उससे त्रस्त जनता इन्हें उखाड़ फेंकने के लिए चुनाव का इंतजार कर रही है। 6 माह बाद छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की गाजर घास उखड़ जाएगी।