spot_img

इंजेक्शन लगते ही युवती हो गई बेहोश, अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

HomeCHHATTISGARHइंजेक्शन लगते ही युवती हो गई बेहोश, अस्पताल पहुंचने से पहले हो...

अंबिकापुर। जशुपर जिले (JASHPUR NEWS) के गुमचा में एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन लगाते ही युवती बेहोश हो गई। तबियत बिगड़ने पर झोलाछाप डॉक्टर ने आनन फानन में निजी वाहन से युवती को परिजन के साथ इलाज के लिए अंबिकापुर भेज दिया। यहां परिजन ने उसे इलाज के लिए मिशन अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

भैयाजी यह भी देखे: प्री-मानसून बारिश से पारा 5 डिग्री लुढ़का, गर्मी से राहत

जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय पूर्णिमा यादव पिता ललित यादव जशपुर जिले (JASHPUR NEWS)  के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम सुलेशा पाठ की रहने वाली थी। पूर्णिमा कुछ दिनों से सर्दी-खांसी के कारण कमजोर हो गई थी। बुधवार को उसके पिता उसे इलाज के लिए गुमचा में एक झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गया था। यहां चिकित्सक द्वारा पूर्णिमा के पिता को बताया गया कि आपकी लड़की को काफी कमजोरी है, इसे इंजेक्शन लगाना पड़ेगा।

डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन लगाते ही युवती की तबियत बिगड़ गई (JASHPUR NEWS) और वह बेहोश हो गई। इसके बाद झोलाछाप डॉक्टर ने आनन-फानन में रुपए और वाहन की व्यवस्था कर युवती को इलाज के लिए अंबिकापुर भेज दिया लेकिन रास्ते में ही छात्रा की मौत हो गई। इधर परिवार वाले युवती को मिशन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मिशन अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।