spot_img

एक्ट्रेस रश्मिका ने अपनी आगामी फिल्म “एनिमल” के बारे में कहा…अचानक मिली थी फ़िल्म

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस रश्मिका ने अपनी आगामी फिल्म "एनिमल" के बारे में कहा...अचानक मिली...

मुंबई। श्रीवल्ली की भूमिका में दर्शकों का मन मोह लेने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना इन दिनों पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं।

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस तिलोत्तमा ने कहा OTT कलाकारों को लोगों तक पहुंचने का सरल एक मंच

उन्होंने में मंगलवार को अपनी आने वाली फिल्म एनिमल के बारे में बताया जिसकी शूटिंग सोमवार को पूरी हुई है और जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज में एनिमल के बारे में एक भावुक नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, डीयर डायरी, आज, हम्म्म्म नहीं एक्चु अली कल रात मैंने नाइट शूट किया और मैंने शूटिंग पूरी की। मैं हैदराबाद वापस आ गई हूं और आज रात पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करूंगी।

लेकिन उससे पहले मैं यह बताना चाहती हूं कि एनिमल के सेट पर काम करके मुझे कितना अच्छा लगा। उन्होंने बताया कि यह फिल्म उन्हें अचानक मिल गई। जितना ही यह अचंभित करने वाला था उतना ही वह एनिमल को लेकर बहुत-बहुत उतसाहित हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैंने इस फिल्म के लिए 50 दिन से ज्यादा शूट किया है और अब जब शूटिंग पूरी हो गई है तो एक खालीपन सा है। सेट पर मैंने जिनके साथ काम किया पूरी टीम इतनी प्रोफेशनल थी,

और इसके बावजूद इतनी नरम दिल थी कि मैंने उनसे बार-बार कहा कि मैं उनके साथ हजार बार और काम करना चाहूंगी और फिर भी मुझे खुशी होगी। उनके लिए मेरे दिल में हमेशा खास जगह रहेगी।

रश्मिका ने फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि कल को फिल्म या फिल्म में उनकी एक्टिंग यदि लोगों को पसंद आती है तो इसका पूरा श्रेय डायरेक्टर को जाता है। उन्होंने अपने साथी कलाकार रणबीर कपूर के बारे में कहा कि वह पहले उनके साथ काम करने को लेकर सुपर नर्वस थी,

लेकिन.. भगवान ने उन्हें परफेट बनाने में पूरा समय दिया है। वह ब्रिलिएंट एक्टर और अमेजिंग इंसान हैं। एनिमल के सेट से लीक फोटो के बाद दर्शक रश्मिका और रणबीर की नई जोड़ी को फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। उन्होंने अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर की भी जमकर तारीफ की।