spot_img

मरवाही उपचुनाव : जोगी के गढ़ में जीत हासिल करने मां नर्मदा की शरण में गए कांग्रेस चीफ

HomeCHHATTISGARHBILASPURमरवाही उपचुनाव : जोगी के गढ़ में जीत हासिल करने मां नर्मदा...

मरवाही। मरवाही उपचुनाव (MARVAHI BY ELECTION) के मतदान की गणना मंगलवार को शुरू होगी। ईवीएम में प्रत्याशियों का भाग्य कैद है। मरवाही उपचुनाव में बाहर होने के बाद जोगी कांग्रेस ने बीेजेपी को सर्मथन दिया है, तो वहीं दूसरी ओर जोगी कांग्रेस के दो विधायक कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करते नजर आए है।

जोगी के गढ़ में जीत हासिल हो सके, इसलिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ मोहन मरकाम सोमवार को मां नर्मदा की शरण में गए है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष रायपुर से पेण्ड्रा के लिए रवाना हुए हैं। वे वहां स्थानीय कांग्रेस नेताओं से मुलाकात और चर्चा के बाद शाम को अमरकंटक जाएंगे। मोहन मरकाम रात में अमरकंटक में रुकेंगे।

भैयाजी ये भी देखे-सोशल मीडिया में दोस्त बनकर महिला को लगाया 7 लाख 53…

मंगलवार सुबह नर्मदा में स्नान के बाद मरकाम मंदिर में पूजा-अर्चना कर मां नर्मदा से मरवाही में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत का आशीर्वाद मांगेंगे। अमरकंटक में दर्शन और पूजा के बाद सुबह 9 बजे तक मरकाम पेण्ड्रा पहुंच जाएंगे। कांग्रेस की ओर से तय कार्यक्रम के मुताबिक, मतगणना (MARVAHI BY ELECTION) पूरी होने तक मरकाम पेण्ड्रा में ही मौजूद रहेंगे। परिणामों की घोषणा के बाद दोपहर बाद तीन बजे से मरकाम के रायपुर लौटने का कार्यक्रम है।

भैयाजी ये भी देखे – पुलिस नक्सली मुठभेड़: 2 जवान घायल, 1 नक्सली ढेर

सीएम भी कर चुके हैं दर्शन

चुनाव प्रचार के लिए मरवाही दौरे (MARVAHI BY ELECTION) पर गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अमरकंटक जा चुके हैं। मुख्यमंत्री ने 29 अक्टूबर को अमरकंटक जाकर नर्मदा के कुंड में स्नान कर मां नर्मदा की विधिवत पूजा-आराधना की थी। चुनाव की घोषणा से पहले भी मुख्यमंत्री अमरकंटक जाकर विशेष पूजा कर चुके हैं।