spot_img

रफ्तार का कहर, दो बाइकों की आमने-सामने की टक्‍कर में तीन की दर्दनाक मौत

HomeCHHATTISGARHरफ्तार का कहर, दो बाइकों की आमने-सामने की टक्‍कर में तीन की...

धमतरी। छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले में तेज रफ्तार (HADSA) के कहर ने तीन लोगों की जान ले ली। दरअसल, दो बाइकों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस घटना से क्षेत्र में मातम छा गया है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

भैयाजी ये भी देखें : दुष्कर्म पीड़िता की विधवा मां के खिलाफ साजिश के आरोप में भाजपा पार्षद निलंबित

घोटगांव के पास की घटना

नगरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 22 मई की अलसुबह नगरी थाना क्षेत्र के ग्राम घोटगांव (HADSA) के गोठान के पास तेज रफ्तार दो बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ग्राम सेमरा निवासी भीषम नेताम और रेखराज मरकाम बाइक में सवार होकर किसी काम से धमतरी जा रहे रहे थे। वहीं मुकुंदपुर निवासी कौशल सोनवानी बाइक में सवार होकर विपरीत दिशा से आ रहे थे।

इस दौरान धमतरी-सिहावा मार्ग पर घोटगांव गोठान के पास दोनों बाइक में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में दोनों बाइक में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल (HADSA) हो गया था। युवक को ग्रामीणों व राहगीरों की मदद से सिविल अस्पताल नगरी ला रहे थे कि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। सड़क दुर्घटना में एक साथ तीन लोगों की मौत से पूरे इलाके में मातम छा गया है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। तीनों शवों को एंबुलेंस के माध्यम से नगरी सिविल अस्पताल लाया गया है। वहीं नगरी पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।