spot_img

कांग्रेस विधायक की ​शिकायत सीएम से, ​शिकायतकर्ता ने लगाया ये आरोप

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस विधायक की ​शिकायत सीएम से, ​शिकायतकर्ता ने लगाया ये आरोप

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो (MLA GULAB KAMRO) से अपनी जान को खतरा बताया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लिखे पत्र में गोंगपा के जिलाध्यक्ष केवल सिंह मरकाम ने विधायक पर कई सनसनीखेज आरोप लगाये हैं। पत्र में विधायक गुलाब कमरो पर झूठे मामले में फंसाने व मारपीट करने की आशंका जैसे आरोप हैं। इससे पूर्व में कलेक्टर और एसपी को भी केवल मरकाम ने पत्र लिखा था।

भैयाजी ये भी देखें : जंगल में मिला तेंदुआ का शव, वन अफसरों ने की पु​ष्टि

गोडवाना गणतंत्र पार्टी के जिलाध्यक्ष ने पत्र में जिक्र किया है कि सत्ताधारी विधायक (MLA GULAB KAMRO) की तरफ से उनकी पार्टी के जनकपुर ब्लॉक अध्यक्ष, भरतपुर ब्लॉक अध्यक्ष, मनेन्द्रगढ़ नगर अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ताओं को अलग-अलग मामलों में फंसाने की साजिश रची जा रहीहै। विधायक के रुख से पार्टी के पदाधिकारियों में दहशत है। गोंगपा जिलाध्यक्ष ने आशंका व्यक्त की है कि अगर उनके साथ कोई भी घटना होती है, तो उसके लिए जिम्मेदार स्थानीय विधायक गुलाब कमरो होंगे।

जिलाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र (MLA GULAB KAMRO) में ये भी कहा है कि इस मामले में पूर्व में कलेक्टर और एसपी को पत्र भेजा गया था, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी। उन्होंने कहा है कि उनके साथ कुछ भी अप्रिय घटना घट सकती है, अगर ऐसा होता है, इस मामले में जिम्मेदार स्थानीय विधायक होंगे, लिहाजा इस पत्र को उस मामले में शिकायत के तौर पर जोड़कर देखा जाना चाहिये।