spot_img

साप्ताहिक बाजार से शाम को घर लौट रही 11 वर्षीय बालिका से गैंगरेप

HomeCHHATTISGARHसाप्ताहिक बाजार से शाम को घर लौट रही 11 वर्षीय बालिका से...

अंबिकापुर। लुंड्रा थाना क्षेत्र से 11 वर्षीय बालिका से 2 युवकों द्वारा गैंगरेप (GANGRAPE) का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल बालिका 5 दिन पूर्व साप्ताहिक बाजार से शाम को घर लौट रही थी, इसी दौरान 2 युवकों ने उसे जबरन अपनी स्कूटी में बैठाया और पास के ही जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था।

भैयाजी ये भी देखें : बगैर मंजूरी 1500 वनरक्षकों का बढ़ा दिया वेतन, अब होगी रिकवरी

सरगुजा जिले के लुंड्रा थाना क्षेत्र निवासी 11 वर्षीय एक बालिका 10 मई को अपनी सहेली (GANGRAPE) के साथ अपने गांव से लगे साप्ताहिक बाजार गई थी। बताया जा रहा है कि शाम होने से पहले उसकी सहेली तो घर लौट आई लेकिन बालिका को बाजार में ही देर हो गई थी।

शाम को वह अकेली घर लौट रही थी। इसी दौरान स्कूटी सवार दो युवक (GANGRAPE) उसके पास आए और कहा कि वे उसे उसके गांव तक छोड़ देंगे। जब बालिका ने मना किया तो युवकों ने जबरन उसे स्कूटी में बैठा लिया और पास के ही जंगल में ले जाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया और वहां से फरार हो गए। इधर बालिका किसी तरह घर पहुंची। बालिका की मां अपने मायके गई थी। 3 दिन बाद जब वह घर लौटी तो उसने अपनी मां को पूरी बात बताई। फिर 15 मई को वह पिता के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 363, 366(क), 376(घ), 506 एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 6 के तहत अपराध दर्ज किया था।