spot_img

BREAKING: दिल्ली के ठग ने रायपुर के गुलाल कारोबारी से ठगे 1 करोड़ 33 लाख

HomeCHHATTISGARHBREAKING: दिल्ली के ठग ने रायपुर के गुलाल कारोबारी से ठगे 1...

रायपुर। रायपुर के गुलाल कारोबारी दिल्ली (RAIPUR NEWS ) सहित अन्य राज्यों के कारोबारियों से आर्डर देने का झांसा देकर दिल्ली के ठग ने 1 करोड़ 33 लाख का सामान मंगाया और भुगतान नहीं किया। कारोबारी ने आरोपी की ​शिकायत खमतराई पुलिस को की है।

कारोबारी अनुल गोयल ने पुलिस को बताया, कि वो गणेशा ग्लोबल गुलाल प्राइवेट लिमिटेड (RAIPUR NEWS )  का संचालक है। उमंग गोयल,  राजिव झुनझुनवाला वर्तमान मे डायरेक्टर है। कंपनी श्री गणेशा के रजिस्ट्र्डुं मार्का से रंग, गुलाल एवं पूजा सामग्री का निर्माण एवं मार्केटिंग का व्यवसाय करता है। कंपनी से दिल्ली के कारोबारी मेसर्स श्री रामचंद्र एंड संस प्रोपाराईटर के संचालक तिलक राज लुथरा , राहुल लुथरा ने संपर्क किया।

आरोपियों ने खुद खरीददारी करने और दूसरे राज्यों के कारोबारी से आर्डर दिलाने का झांसा देकर इन्हें किश्तों में 1 करोड़ 33 लाख का आर्डर दिया। सामान लेने के बाद आरोपियों ने भुगतान नहीं किया। दो साल से आरोपी रायपुर (RAIPUR NEWS )  के कारोबारियों को घुमा रहे थे। आरोपियों के इस कारनामे से परेशान होकर रायपुर के कारोबारियों ने आरोपियों की ​शिकायत खमतराई पुलिस को की है। पुलिस ने आरोपी कारोबारियों के ​खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।