spot_img

कार्रवाई नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन: पायलट

HomeNATIONALकार्रवाई नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन: पायलट

जयपुर। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (SACHIN PILOT) की जनसंघर्ष यात्रा का सोमवार को जयपुर के शहीद स्मारक पर समापन हो गया। पायलट ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी तीन मांगों पर 15 दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो वह प्रदेश में आंदोलन करेंगे।

भैयाजी यह भी देखे: आर्यन ड्रग्स केस: 25 करोड़ रुपये वसूलने की साजिश का हुआ पर्दाफाश

पायलट ने आरपीएससी को भंग कर पुनर्गठन करने, वसुंधरा सरकार के दौरान कथित भ्रष्टाचार मामलों पर कार्रवाई करने और पेपर लीक से प्रभावित छात्रों को मुआवजा देने की मांग की। पायलट (SACHIN PILOT)  ने यात्रा के समापन पर सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा, मैं पद पर रहूं या न रहूं, राजस्थान की जनता और नौजवानों की सेवा आखिरी सांस तक करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि हम बिना पद के गाली खा-खाकर संगठन के लिए काम कर रहे हैं, आप सत्ता में बैठकर मलाई खा रहे हो।

जारी रहेगा संघर्ष

पायलट (SACHIN PILOT)  ने कहा कि पदयात्रा में मेरे साथ हजारों लोग चले हैं। मैं उन्हें मझधार में नहीं छोडूंगा। भ्रष्टाचार के खिलाफ और नौजवानों के समर्थन में संघर्ष आगे भी जारी रहेगा। हम गांव-गांव, शहर-शहर जाएंगे, न्याय दिलवाएंगे, न्याय करवाएंगे और अपनी बात को रखते रहेंगे। सभा के दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद थे।