spot_img

मालगाड़ी ट्रेन के नीचे से पटरी पार कर रहा था शख्स, कटा पैर

HomeCHHATTISGARHमालगाड़ी ट्रेन के नीचे से पटरी पार कर रहा था शख्स, कटा...

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई (BHILAI NEWS) में एक व्यक्ति की जान जाते-जाते बची. यह शख्स शॉर्टकट के चक्कर में ट्रेन के नीचे से पटरी पार कर रहा था, लेकिन तभी गाड़ी चल पड़ी। युवक ने तेजी से निकलने की कोशिश की, लेकिन उसका एक पैर ट्रेन की चपेट में आ गया। पैर से पहिया गुजर जाने से पैर बीच से अलग हो गया। आनन फानन में उसे घायल अवस्था में लाल बहादुर शात्री अस्पताल सुपेला लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

भैयाजी यह भी देखे: 2024 का लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगा BJD!

घायल युवक की पहचान खुर्सीपार बिहारी मोहल्ला निवासी राम दास (BHILAI NEWS)  के रूप में हुई। उसने बताया कि वो पुरैना शराब दुकान और चखना दुकान में काम करता है। वो रोजाना रेलवे ट्रैक पार करके घर आना जाना करता था। वह रोज की तरह इस बार भी शनिवार रात 9 बजे वो घर के लिए निकला था। पुरैना रेलवे ट्रैक के पास वो जैसे ही पहुंचा देखा कि पटरी पर मालगाड़ी खड़ी है। सामने सिग्नल भी रेड था।

रामदास ने सोचा कि वो ट्रेन (BHILAI NEWS)  के नीचे से निकल जाएगा। वो जैसे ही ट्रेन के नीचे से निकलने लगा अचानक ट्रेन पीछे होने लगी। इससे रामदास हड़बड़ा गया और उसका बांया पैर ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन का पहिया उसके पैर के पंजे के ऊपर से गुजर गया। वहीं पैर कटकर दो टुकड़ों में बट गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे कटे हुए पैर के साथ सुपेला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसका पैर न जुड़ने की बात कही।