spot_img

BREAKING: राज्य सेवा की परीक्षा में प्रज्ञा नायक ने किया टॉप, दूसरे नंबर पर अनन्या

HomeCHHATTISGARHBREAKING: राज्य सेवा की परीक्षा में प्रज्ञा नायक ने किया टॉप, दूसरे...
रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने गुरुवार रात राज्य सेवा की परीक्षा में साक्षात्कार के बाद चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी। आयोग ने 171 पदों के विरुद्ध 170 पदों पर चयन सूची-अनुपूरक सूची जारी की है। डिप्टी कलेक्टर पद पर प्रज्ञा नायक ने टॉप किया है। वहीं दूसरे नंबर पर अनन्या अग्रवाल है। परिणाम देखने के लिए आयोग की वेबसाइट www.psc.cg.gov.in का अवलोकन कर सकते है।
Chhattisgarh PSC Exam Result: रायपुर की प्रज्ञा नायक को दूसरे प्रयास में मिली पहली रैंक, भाई का भी चयन, खुशी से झूम उठा पर‍िवार
राज्य सेवा आयोग द्वारा प्रारंभिक परीक्षा 2021 (CGPSC)  का आयोजन पिछले वर्ष 13 फरवरी को किया था। इसमें 2565 अभ्यर्थियों का प्रावधिक आधार पर चिन्हांकन किया गया। लिखित परीक्षा के बाद 26,27,28 एवं 29 मई 2022 को मुख्य परीक्षा आयोजित की गई। लिखित परीक्षा के आधार पर 509 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए चयनित किया गया। इसके बाद पिछले वर्ष 20 से 20 सितंबर तक 509 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया गया। लिखित परीक्षा तथा साक्षात्कार परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर गुरुवार 11 मई को परिणाम जारी किए गए है।