spot_img

अनवर ढेबर ने कहा- ED कर रही है प्रताडित, कर लूंगा खुदकुशी

HomeCHHATTISGARHअनवर ढेबर ने कहा- ED कर रही है प्रताडित, कर लूंगा खुदकुशी

रायपुर। दो हजार करोड़ रूपए के शराब घोटाले के आरोपी अनवर ढेबर को ईडी ने चार दिनों की रिमांड पूरी होने के बाद बुधवार को कोर्ट में पेश किया। अदालत ने इस आरोपी को पांच दिन और ईडी की हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

इस आरोपी से पूछताछ के दाैरान मिली जानकारी के आधार पर ईडी ने भिलाई में भी छापा मारा था। यहां से एक आरोपी नितेश पुरोहित उर्फ अप्पू को गिरफ्तार किया था। आरोपी अनवर ने आज जज के सामने ईडी से प्रताड़ना का आरोप लगाया और कहा कि मुझे जबरदस्ती बोला जा रहा है कि सीएम और सीएम के परिवार का नाम लिया जाए। यहां तक कि अनवर ने कहा है कि मैं  प्रताड़ना से तंग आ कर आत्महत्या भी कर सकता हूं । बताया गया है कि ईडी आरोपियों से पूछताछ के दाैरान रात में उन्हें सोने नहीं दे रही है।

दूसरे आरोपी पुरोहित ने भी ईडी पर गंभीर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।  पुरोहित की कोर्ट में तबीयत बिगड़ गई थी पेशी के दौरान कोर्ट ने अस्पताल ले जाने कहा। बताया गया है कि पुरोहित एम्स में जांच के लिए ले जाया गया था। बताया गया है शराब घोटाले में ईडी ने हवाला कनेक्शन भी निकाला है। पुरोहित पर हवाला के जरिए रूपयों के ट्रांसफर का संदेह हैं।