spot_img

सड़क किनारे बातचीत कर रहे युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, एक की मौत

HomeCHHATTISGARHसड़क किनारे बातचीत कर रहे युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, एक...

अंबिकापुर। घर के सामने सड़क किनारे खड़े होकर (AMBIKAPUR NEWS) बात कर रहे युवकों को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। दुर्घटना में गंभीर हुए एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: दंतेशपुरम मुठभेड़ को नक्सलियों ने बताया फर्जी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दरिमा थाना अंतर्गत (AMBIKAPUR NEWS) ग्राम अमल भिट्ठी देवरी टिकरा निवासी राजपाल सिंह पिता धरम साय उम्र 24 वर्ष रविवार को घुरसाय के साथ किसी काम के सिलसिले में मदनपुर गया था। इसी दौरान गांव के ही जयशंकर के घर के सामने सड़क किनारे खड़े होकर राजपाल, घुरसाय व बबलू आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी सलका की ओर से आ रहे ट्रैक्टर के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए युवकों को टक्कर मार दी।

दुर्घटना में तीनों युवक गंभीर रूप (AMBIKAPUR NEWS) से घायल हो गए। इधर घटना की जानकारी लगने पर परिजन ने घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां सोमवार की रात इलाज के दौरान राजपाल की मौत हो गई वहीं दोनों घायलों का उपचार जारी है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम करने के पश्चात शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है।