spot_img

नकली नोट खपाने पहुंचा युवक गिरफ्तार, दो फरार, नकली नोट बरामद

HomeCHHATTISGARHनकली नोट खपाने पहुंचा युवक गिरफ्तार, दो फरार, नकली नोट बरामद

महासमुंद। सरायपाली पुलिस ने नकली नोट खपाते (MAHASAMUND NEWS) हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है जबकि दो आरोपी भाग निकले। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित से 25,500 रुपये के नकली नोट जब्त किए हैं।

थाना प्रभारी आशीष वासनिक को पांच मई की शाम मुखबिर से सूचना मिली (MAHASAMUND NEWS) कि ग्राम छिबर्रा निवासी धर्मेंद्र प्रधान(32) अपने साथी बद्री उर्फ नरेंद्र पटेल एवं भागीरथी बाघ के साथ कुटेला चौक के पास स्थित एक दुकान के पास आया था। धर्मेंद्र ने 500 और 50 का नोट दिखाकर बताया कि उसके और उसके साथियों के पास काफी मात्रा में नकली नोट हैं जो असली नोट के जैसे दिखता है।

भैयाजी यह भी देखे: छत्‍तीसगढ़-तेलंगााना सीमा पर मुठभेड़ में नक्‍सली ढेर, एसएलआर हथियार भी बरामद

धर्मेंद्र ने दुकानदार को एक प्लास्टिक के थैले में 500 और 50 के नोट (MAHASAMUND NEWS) का बंडल दिखाया। धर्मेंद्र प्रधान व उसके साथी दुकान के बाहर खड़े होकर किसी का इंतजार कर रहे थे तभी पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को देखकर सब भागने लगे। घेराबंदी कर धर्मेंद्र प्रधान को पुलिस ने धर दबोचा। उसके दो अन्य साथी भाग निकले। धर्मेंद्र प्रधान पर थाना बसना में नकली सोना खपाने का तथा पूर्व में भी अपराधिक कार्यों में सलिप्त होने का रिकार्ड पाया गया है। पुलिस ने आरोपित के पास से 500 रुपये के 38 नोट 19,000 रुपये, 50 रुपये के 130 नोट समेत कुल 25,500 रुपये के नकली नोट बरामद किया है।