spot_img

100 फीट की ऊंचाई से गिरे काम कर रहे 2 मजदूर, एक की मौत

HomeCHHATTISGARH100 फीट की ऊंचाई से गिरे काम कर रहे 2 मजदूर, एक...

रायपुर। रायपुर के तिल्दा स्थित कृष्णम इंडस्ट्रीज में मंगलवार शाम (RAIPUR NEWS) को बड़ा हादसा हो गया। यहां 100 फीट ऊपर काम कर रहे 2 मजदूर नीचे गिर गए, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला तिल्दा थाना क्षेत्र का है। इधर बुधवार को मृतक के परिजन और ग्रामीण भारी संख्या में प्लांट पहुंचे हुए हैं, जहां ताला लटक रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : मां कौशल्या धाम के समीप बना श्रीराम मंदिर, प्राणप्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे राज्यपाल

मृतक का नाम शुभम वर्मा (27 वर्ष) है, जो देवरी का रहने वाला है। हादसा छपोरा स्थित कृष्णम इंडस्ट्रीज (RAIPUR NEWS)  में हुआ है। यहां काम कर रहे मजदूरों ने बताया कि सुरक्षा नियमों की अनदेखी कर काम कराया जा रहा था। बताया जा रहा है कि शेड की मरम्मत के दौरान दोनों मजदूर नीचे गिर गए। मृत युवक शुभम वर्मा ने अभी 5 दिन पहले ही शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। उसकी 4 महीने की एक बेटी भी है।

तिल्दा के छपोरा स्थित कृष्णम इंडस्ट्रीज में मजदूर शुभम वर्मा (RAIPUR NEWS)  और शिवचरण निर्मलकर (20 वर्ष) 3 मंजिला शेड पर चढ़कर इसे सुधारने का काम कर रहे थे। अचानक शेड की पाइप खिसकने से दोनों मजदूर ऊपर से नीचे ऑयल भट्ठी के किनारे आ गिरे। हादसे में देवरी निवासी शुभम वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 20 वर्षीय शिवचरण निर्मलकर गंभीर रूप से घायल है। हादसे की खबर मिलते ही तिल्दा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल को तिल्दा के खुशी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।