spot_img

कंटेनर में 45 मवेशियों की कर रहे थे तस्करी, ग्रामीणों ने पीटकर बुलाई पुलिस…

HomeCHHATTISGARHBILASPURकंटेनर में 45 मवेशियों की कर रहे थे तस्करी, ग्रामीणों ने पीटकर...

जांजगीर। मवेशियों की तस्करी मामलें में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों से 45 पशुओं के साथ तस्करी में इस्तेमाल किए गए कंटेनर को भी ज़प्त किया है। इस आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। ये पूरा मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

भैयाजी ये भी देखें : Video : सीएम भूपेश बघेल बोले, हमारे जवान इसका बदला लेंगे…

शिवरीनारायण पुलिस थाने से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मोहन बीडी और रविराज मूलतः कर्नाटक के रहने वाले हैं। दोनों जांजगीर-चांपा जिले के धरदेई गांव में पशुओं को ले जाने के लिए आए हुए थे। उन्होंने 45 आवारा पशुओं को कंटेनर में डाला और उन्हें हैदराबाद के बूचड़खाने ले जाने के लिए रवाना हुए थे।

जब गांववालों की नजर मवेशियों से भरे कंटेनर पर पड़ी तो उन्होंने कंटेनर को चेक किया, जिसमें मवेशी भरे हुए मिले। गांव वालों ने ड्राइवर मोहन बीडी और रविराज से इसके बारे में पूछा। उन्होंने मवेशियों को बूचड़खाने ले जाना बताया। जिस पर लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी।

भैयाजी ये भी देखें : आरकैप के लिए सबसे ऊंची बोली लगाने वाली कंपनी बनी हिंदुजा…

सूचना मिलने के बाद मौके पर शिवरीनारायण पुलिस पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कंटेनर में भरे 45 मवेशियों को छुड़ाया। शिवरीनारायण पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने मवेशी तस्करी करने की बात स्वीकार की है। दोनों आरोपियों पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।