spot_img

शांति भंग करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई : मंत्री भगत

HomeCHHATTISGARHशांति भंग करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई : मंत्री भगत

रायपुर। हेट स्पीच मामले पर बीजेपी नेता पर एफआईआर दर्ज होने (RAIPUR NEWS) पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि संवैधानिक रूप से सब को बोलने का अधिकार मिला है। संविधान के दायरे का अगर उल्लंघन करेंगे, शांति भंग करने का कोशिश करेंगे, उसके दायरे में आएंगे तो कार्रवाई होगी।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के चावल घोटाले (RAIPUR NEWS) के आरोप पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा वे परसेप्शन बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फेल हैं। वितरण किया है, तो ठीक है. अगर नहीं किया है, तो जांच के दायरे में आएगा. अभी जांच जारी है. झूठ का पुलिंदा है, तिल का ताड़ करना इनके पोपोगेंडे में शामिल है. बीजेपी अपने एजेंडे पर काम कर रही है. बीजेपी का सोशल केमिस्ट्री बिगड़ा हुआ है।

भैयाजी यह भी देखे: छत्तीसगढ़ में आज भी हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग की चेतावनी

बीजेपी के बुलडोजर चलाने वाले बयान पर मंत्री भगत (RAIPUR NEWS) ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसको-किसको अपने घर पर बुलडोजर चलवाना है, वो आने का मौका देंगे। विघटनकारी तत्व हैं, उनको वहीं तक रहने दीजिए। छत्तीसगढ़ शांति का टापू है, इसको बनाए रखने की जिम्मेदारी हम सबकी है।

वहीं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के ट्वीट पर मंत्री अमरजीत भगत ने पलटवार करते हुए कहा कि अजय चंद्राकर के पास कोई सोच नहीं है, जो मुंह में आता है बोल देते हैं। अजय चंद्राकर की बात को बहुत गंभीरता से लेने की बात नहीं है. अजय चंद्राकर का बड़बोलापन है।