spot_img

छत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल की गाड़ी का हादसा, घायल

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल की गाड़ी का हादसा, घायल

बिलासपुर। शिक्षा मंत्री की कार को फालोगार्ड की गाड़ी ने टक्कर मार दी। इससे मंत्री उमेश पटेल (UMESH PATEL) के सिर और पैर में चोटें आई हैं। यहां प्राथमिक उपचार के बाद मंत्री ने कुछ देर छत्तीसगढ़ भवन में विश्राम किया। इसके बाद रायपुर लौट गए हैं।

उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल मंगलवार की रात रायपुर से रायगढ़ के खरसिया, नंदेली जा रहे थे। भोजपुरी टोल प्लाजा के पास रात नौ बजे के करीब काफिले में शामिल फालोगार्ड की गाड़ी अनियंत्रित हो गई। गाड़ी सीधे मंत्री की कार के पीछे जा टकराई। इस दौरान मंत्री उमेश पटेल कार में ही खाना खा रहे थे।

भैयाजी यह भी देखे: छत्‍तीसगढ़ में डराने लगा कोरोना, 24 घंटे में चार की मौत

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। काफिले (UMESH PATEL) में शामिल लोग तत्काल मंत्री की कार के पास पहुंचे। उन्हें सिर और पैर में मामूली चोटें आई थीं। इसे देख मंत्री के समर्थकों और पुलिस ने राहत की सांस ली। इसके बाद मंत्री वहां से बिलासपुर के लिए रवाना हो गए। छत्तीसगढ़ भवन में थोड़ी देर विश्राम के बाद उन्होंने लिंक रोड स्थित एक अस्पताल में जांच कराई। इसके बाद वे नंदेली के बजाय रायपुर के लिए रवाना हो गए।

कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंचे छत्तीसगढ़ भवन

मंत्री (UMESH PATEL) की कार दुर्घटना ग्रस्त होने की जानकारी जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कुछ ही देर बाद मिल गई। इसके बाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी, पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव और कांग्रेस नेता विवेक बाजपेयी छत्तीसगढ़ भवन पहुंच गए। इनके साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी छत्तीसगढ़ भवन पहुंचे। उन्होंने मंत्री उमेश पटेल का हाल पूछा।