spot_img

BJP को झटका, पूर्व सीएम कांग्रेस में शामिल

HomeNATIONALBJP को झटका, पूर्व सीएम कांग्रेस में शामिल

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बेंगलुरु में कांग्रेस दफ्तर में उन्होंने पार्टी ज्वाइन की। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता सिद्धारमैया, केसी वेणूगोपाल, रणदीप सुरजेवाला और कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार मौजूद रहे।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद जगदीश शेट्टार ने कहा, ‘कल मैंने भाजपा से अपना इस्तीफा दिया और आज मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहा हूं। एक विपक्षी नेता के रूप में कई लोग हैरान हैं, पूर्व CM और पार्टी अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। भाजपा ने मुझे हर पद दिया है और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते मैंने हमेशा पार्टी के विकास के लिए काम किया है।’

टिकट नहीं मिलने पर चौंक गया था

शेट्टार ने कहा, मैंने सोचा था कि एक वरिष्ठ नेता होने के नाते मुझे टिकट मिल जाएगा लेकिन जब मुझे पता चला कि मुझे टिकट नहीं मिल रहा है तो मैं चौंक गया। किसी ने मुझसे बात नहीं की, किसी ने मुझे इसका आश्वासन भी नहीं दिया कि आगे मुझे क्या पद मिलेगा।

जगदीश शेट्टार से कोई मांग नहीं

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि जगदीश शेट्टार की तरफ से कोई मांग नहीं है, हमने कुछ भी ऑफर नहीं किया है। उन्हें पार्टी के सिद्धांतों और नेतृत्व से सहमत होना होगा। हम देश को एकजुट रखना चाहते हैं और यह केवल कांग्रेस ही कर सकती है।