spot_img

बिरनपुर हत्याकांड की न्यायिक जांच हो : चंद्राकर

HomeCHHATTISGARHबिरनपुर हत्याकांड की न्यायिक जांच हो : चंद्राकर

रायपुर। बिरनपुर की घटना को लेकर बीजेपी (BJP) ने न्यायिक जांच की मांग की है। बीजेपी के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर माहौल बिगड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बिरनपुर की घटना पर कमिश्नर जांच में रिपोर्ट में क्या आएगा? यह तो पहले से पता है। कांग्रेस को इसकी न्यायिक जांच करानी चाहिए, क्योंकि छत्तीसगढ़ में ऐसी घटना पहली बार हुई है।

भैयाजी यह भी देखे: प्लेसमेन्ट कैम्प: 600 पदों पर भर्ती, 17 अप्रैल को करें अप्लाई

अजय चंद्राकर (BJP) ने बिरनपुर घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रायपुर के बैजनाथ पारा में एक व्यक्ति पुलिस वाले को धमका रहा है। छत्तीसगढ़ में साढ़े चार साल में जमीन के जो सौदे हुए हैं? यहां कितने लोगों का आना हुआ है? वो कौन हैं? इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां साम्प्रदायिक मामले बढ़ रहे हैं।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर (BJP)  ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रियंका के आने से परिवर्तन होगा, यह मन बहलाने के लिए कांग्रेस के लोग कह रहे हैं। उनके नेतृत्व में यूपी में चुनाव लड़ा गया, वहां सीटें कम हो गयी। यूपी में ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा दिया था। अब देखना होगा छत्तीसगढ़ में जो दुष्कर्म हो रहे हैं, उसके लिए प्रियंका गांधी क्या स्लोगन देती हैं। उनका स्लोगन आया तो मामला खत्म है।मुख्यमंत्री विश्वास खो चुके हैं।उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बस्तर दौरे पर कहा कि हमारा सामाजिक न्याय पखवाड़ा चल रहा है। वो प्रियंका के आने से पहले घोषित हो चुका था। इसमें मुकाबले की बात नहीं है। वो जो कार्यक्रम है, सरकार द्वारा प्रायोजित है। एक सीईओ का लेटर भी वायरल हुआ है।