spot_img

शिवकुमार का दावा, पीएम के दौरों से पता चलता है भाजपा कितनी कमज़ोर…

HomeNATIONALशिवकुमार का दावा, पीएम के दौरों से पता चलता है भाजपा कितनी...

बेंगलुरु। कांग्रेस ने शनिवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दक्षिणी राज्य के बार-बार दौरे से पता चलता है कि कर्नाटक में भाजपा कितनी कमजोर है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को होने जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : रिपोर्ट : क्या पूर्णिमा के दौरान आत्महत्या से होने वाली मौतें…

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि राज्य की जनता ने भाजपा सरकार को गिराने का फैसला लिया है, जिसे भगवा दल के नेता जानते हैं और इसीलिए भाजपा के केंद्रीय नेता बार-बार राज्य का दौरा कर रहे हैं।

शिवकुमार ने कहा, नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और वह जितनी बार चाहें राज्य में आ सकते हैं। लेकिन अब वह चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक का बार-बार दौरा कर रहे हैं, जो दर्शाता है कि राज्य में भाजपा कितनी कमजोर है।

उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि इन सभी प्रयासों से भाजपा नेताओं ने पहले ही हार मान ली है। राज्य के मतदाता बुद्धिमान हैं और वे सरकार बदलने जा रहे हैं, चाहे कोई भी राज्य का दौरा करे। कांग्रेस नेता ने यह भी दावा किया कि चूंकि वे जनता को आकर्षित करने में सक्षम नहीं हैं, इसलिए भाजपा नेता फिल्म अभिनेताओं को अपने साथ जोड़ रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखें : कलेक्टर के निर्देश, सर्दी,बुखार सहित कोरोना के लक्षण वाले मरीजों के…

शिवकुमार ने कहा, कांग्रेस उम्मीदवारों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय का इस्तेमाल करने की साजिश है। पुलिस भी भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रही है। मैंने ऐसे अधिकारियों की एक सूची तैयार करने को कहा है। ऐसा वे केवल 40 दिनों के तक ही कर सकते हैं।