spot_img

रिजॉर्ट के कर्मचारी ने डच पर्यटक से की छेड़खानी, चाकू घोंपने का किया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

HomeNATIONALरिजॉर्ट के कर्मचारी ने डच पर्यटक से की छेड़खानी, चाकू घोंपने का...

गोवा। गोवा में एक रिजॉर्ट के कर्मचारी को विदेशी पर्यटक के साथ छेड़छाड़ (MOLESTATION OF FOREIGN TOURIST) करने और हत्या का प्रयास करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, उत्तरी गोवा के पेरनेम में एक रिसॉर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने डच पर्यटक के साथ बदतमीजी की और उसे चाकू से मौत के घाट उतारने का प्रयास किया।वहीं, जब एक अन्य व्यक्ति पर्यटक को बचाने पहुंचा तो आरोपी ने उससे भी मारपीट की।

भैयाजी यह भी देखे: मोदी ने नेहरू के साथ डाली दादा की तस्वीरें, कांग्रेस ने कसा तंज

पर्यटक से की छेड़छाड़

आरोपी की पहचान अभिषेक वर्मा के रूप में हुई है। वहीं, घायल व्यक्ति (MOLESTATION OF FOREIGN TOURIST) की पहचान यूरिको के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक (एसपी), निधिन वलसन के अनुसार, शिकायतकर्ता के किराए के तम्बू में एक रिसॉर्ट कर्मचारी ने जबरन प्रवेश किया। जब वह मदद के लिए चिल्लाने लगी, तो एक स्थानीय व्यक्ति आरोपी से उसे बचाने के लिए आया। तभी आरोपी अन्य व्यक्ति उपस्थिति को देखकर भाग गया था। लेकिन इसके बाद आरोपी व्यक्ति चाकू लेकर वापस आया।

चाकू से किया हमला

आरोपी ने पर्यटक के बचाव (MOLESTATION OF FOREIGN TOURIST) के लिए आए स्थानीय व्यक्ति पर चाकू से हमला किया। साथ ही साथ उसने पर्यटक की भी हत्या करने का प्रयास किया था। एसपी से आगे कहा कि शिकायतकर्ता और स्थानीय व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने चाकू किया बरामद

वहीं, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। निधिन वलसन ने कहा कि अपराध के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 452,354,307,506 (II) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, अभी मामले में आगे की जांच चल रही है।