spot_img

वाराणसी पहुंचे PM मोदी, काशी गूंजी हर-हर मोदी के नारों से

HomeNATIONALवाराणसी पहुंचे PM मोदी, काशी गूंजी हर-हर मोदी के नारों से

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM NARENDRA MODI) आज (24 मार्च) काशी दौरे पर हैं। वह अपने संसदीय क्षेत्र में लगभग पांच घंटे प्रवास के दौरान कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। तय कार्यक्रम के तहत पीएम सुबह लगभग दस बजे लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डा पर विमान पर उतरे। यहां से हेलीकाप्टर के जरिए पुलिस लाइन जा रहे हैं।

भैयाजी यह भी देखे: सौंदर्यीकरण कार्य में विलंब, भड़के कलेक्टर..ठेका एजेंसी को नोटिस, ब्लैक लिस्ट करने होगी अनुशंसा

एक घंटे तक इस कार्यक्रम में रहने के बाद प्रधानमंत्री मोदी (PM NARENDRA MODI)  संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। वहां जनसभा से पूर्व खेलो बनारस के विजेता चुनिंदा खिलाड़ियों व एक दर्जन लाभार्थियों से संवाद करेंगे। इसके बाद रिमोट दबाकर काशी को 1780 करोड़ की सौगात देंगे। 187.17 करोड़ की लागत से पूर्ण चुकी करखियांव पैक हाउस, सारनाथ सीएचसी समेत 19 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 1592.49 करोड़ की लागत से देश के पहले पब्लिक ट्रांसपोर्ट रोपवे सर्विस समेत नौ परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

जनसभा स्थल पर लगभग डेढ़ घंटे रहने के बाद पीएम (PM NARENDRA MODI)  सर्किट हाउस आएंगे। यहां आधे घंटे के प्रवास में इस परिसर में बने छह कमरे के सूईट के नए ब्लाक का उद्घाटन करेंगे। अपने संसदीय क्षेत्र में प्रस्तावित कई परियोजनाओं का प्रजेंटेशन देखने व अफसरों से चर्चा के बाद पुलिस लाइन जाएंगे। हेलीकाप्टर से लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डा पहुंचेंगे और दोपहर तीन बजे नई दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।