spot_img

राहुल गांधी पर भड़की बीजेपी, मीरजाफर से की तुलना

HomeNATIONALराहुल गांधी पर भड़की बीजेपी, मीरजाफर से की तुलना

दिल्ली। लंदन में भारत के लोकतंत्र पर अपनी टिप्पणी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (RAHUL GANDHI) घिरे हुए हैं। संसद के अंदर और बाहर बीजेपी नेता राहुल गांधी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बीजेपी लगातार राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है। उधर, बीजेपी ने अब राहुल गांधी की तुलना मीर जाफर से की है।

राहुल को माफी मांगनी होगी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी (RAHUL GANDHI) पर तीखा हमला बोला। संबित ने कहा, “शहजादा नवाब बनना चाहता है और नवाब बनने के लिए शहजादे ने ईस्ट इंडिया कंपनी से मदद मांगी है। ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी बिना माफी मांगे निकल जाएंगे। माफी तो उन्हें मांगनी ही पड़ेगी, हम मंगवा कर रहेंगे।

भैयाजी यह भी देखे : पीएम मोदी से सीएम केजरीवाल की अपील, दिल्ली का बजट मत रोकिए

मीर जाफर से तुलना

संबित ने आगे कहा कि राहुल को राफेल केस में भी माफी मांगनी पड़ी थी और आज उन्हें संसद के पटल पर भी माफी मांगनी पड़ेगी। मीर जाफर ने जो किया था नवाब बनने के लिए और जो राहुल गांधी ने लंदन में किया है… वो ठीक वही है। शहजादा नवाब बनना चाहता है। आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही पड़ेगी। शहजादे… ये नहीं चलेगा।

भारत को बदनाम किया जा रहा

भाजपा नेता ने ये भी कहा कि यह कांग्रेस और राहुल गांधी (RAHUL GANDHI) की लगातार साजिश है। संसद में उनकी भागीदारी सबसे कम होती है और उनका कहना है कि उन्हें कोई बोलने नहीं देता। राहुल गांधी ने अपनी टिप्पणी के जरिए विदेशों को भारत में लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए आने का खुला निमंत्रण दिया है। मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी येही काम कर रहे हैं। दोनों भारत को बदनाम कर रहे हैं। मीर जाफर ने नवाब बनने के लिए क्या किया। उसने अपने उद्देश्यों को पूरा करने के लिए ईस्ट इंडिया कंपनी की मदद ली।