spot_img

खुलासा : गालीगलौच का बदला लेने कर दी हत्या, सबूत मिटाने लाश और गाड़ी को जलाया

HomeCHHATTISGARHखुलासा : गालीगलौच का बदला लेने कर दी हत्या, सबूत मिटाने लाश...
रायपुर। राजधानी के मंदिर हसौद थाना में आज सुबह मिले अधजली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महज़ गाली गलौच का बदला लेने आरोपियों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद अपने गुनाहों का सबूतों को नेस्तोनाबूत करने लाश को पहले आग लगाई, फिर उसकी गाड़ी को कुछ दूर ले जाकर उसे भी जला कर फ़रार हो गए थे। पुलिस की टीम ने इस मामले में 2 नाबालिक आरोपियों समेत कुल पांच की गिरफ्तारी की है।
दरअसल अशोक गिलहरे ने थाना मंदिर हसौद में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसका लड़का किशन गिलहरे बीती रात से घर नहीं लौटा है। जिसके बाद आज सुबह अशोक को ग्रामीणों ने बताया कि एक गाड़ी जली हुई मिली है, जिसकी शिनाख्त अशोक ने अपने बेटे की गाड़ी के रूप में की।आस पास छानबीन करने पर किशन गिलहरे का शव अधजला पडा था। जिसकी जांच पड़ताल और लोगों से पूछताछ के आधार पुुुलिस को किशन और एक नाबालिक के बीच गाली गलौच होने की जानकारी मिली। जिसके बाद टीम ने उक्त नाबालिक से पूछताछ की तो मामला पूरी तरह साफ हुआ। नाबालिक आरोपी ने बताया कि वो अपने 04 अन्य साथियों के साथ मिलकर किशन की हत्या की है, साथ ही मृतक के शव एवं एक्टिवा वाहन को जलाना स्वीकार किया गया। जिस पर घटना में शामिल आरोपी पूनम ठाकुर, प्रकाश निर्मलकर, राहुल वर्मा एवं अपचारी बालक को गिरफ्तार किया गया।
गाली गलौच के बाद की थी हत्या की प्लानिंग
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि घटना में शामिल एक अपचारी बालक का मृतक किशन गिलहरे से गाली-गलौच एवं विवाद हुआ था। जिस पर अपचारियों द्वारा मृतक किशन की हत्या करने की योजना बनायी गयी। आरोपियों द्वारा मृतक पर लगातार नजर रखकर मौके की तलाश की जा रहीं थी।  मौका पाकर पीपरहट्टा के सूनसान स्थान पर आरोपियों ने मृतक किशन गिलहरे की चाकू मारकर हत्या कर शव को पेट्रोल डालकर जला दिये तथा मृतक की एक्टिवा वाहन को दूसरे स्थान पर ले जाकर जला दिये थे।