spot_img

विधानसभा में गूंजेगा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला 

HomeCHHATTISGARHविधानसभा में गूंजेगा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला 

रायपुर। बस्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं की हत्या (RAIPUR NEWS) का मामला विधानसभा में गूंजेगा। भाजपा विधायक दल की बैठक में विधायकों ने राज्य सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है। एक से 24 मार्च तक चलने वाले बजट सत्र में विधायकों ने हर दिन स्थगन प्रस्ताव लाने को लेकर सहमति जताई है। इसमें पहला मुद्दा टारगेट किलिंग है।

भाजपा का आरोप है कि प्रदेश (RAIPUR NEWS) में भाजपा के नेताओं को टारगेट बनाया जा रहा है। पिछले दिनों बस्तर में भाजपा के कार्यकर्ता और नेताओं की हत्या के बाद भाजपा लगातार आक्रामक है अब इसे सदन में भी उठाने की तैयारी चल रही है। विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि विधायक दल की बैठक में यह तय हुआ है कि सदन में हम जनहित से जुड़े उन तमाम मुद्दों को उठाएंगे जिससे जनता परेशान है।

भैया जी यह भी देखे: अमरनाथ यात्रा: लैंडस्लाइड वाले क्षेत्रों में टेंट, दुकानें और लंगर लगाने की अनुमति नहीं

विधायक अजय चंद्राकर (RAIPUR NEWS) ने बताया कि विधायक दल ने संसदीय कार्यमंत्री के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव भेजा है। उन्होंने पिछले सत्र में भाजपा के विधायकों की बर्खास्तगी करने की मांग की थी। हमने अध्यक्ष से यह भी मांग की है कि सदन की कार्यवाही संबंधित बातचीत के लिए भी हमें वैकल्पिक व्यवस्था दी जाए। उन्होंने कहा कि हम स्थगन प्रस्ताव के साथ-साथ ध्यानाकर्षण भी लगाएंगे। प्रदेश में अनियमित कर्मचारी, कानून-व्यवस्था, लेवी वसूली, भ्रष्टाचार जैसे कई ज्वलंत मुद्दे हैं। बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत अन्य भाजपा विधायक मौजूद रहे।