spot_img

रायपुर के इस कार के शो रूम में खिड़की से आ घुसे चोर, चार लाख रुपए पार…

HomeCHHATTISGARHरायपुर के इस कार के शो रूम में खिड़की से आ घुसे...

रायपुर। राजधानी में एक कार के शो रूम में चोरी हुई है। रायपुरा के शुभ होंडा शोरूम में लाखों रूपए की चोरी के वारदात को आजम दिया है। अज्ञात चोरों ने शोरूम के पीछे की खुली खिड़की से अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए थमा प्रचार, सोमवार को होगा मतदान…

अज्ञात चोरों ने देर रात शोरूम के लॉकर में रखे 4 लाख रूपये नगदी पार कर दिये। वहीं इस घटना में खुली खिड़की होना और बिना लॉकर तोड़े चोरी को अंजाम देने से वारदात में शोरूम स्टाफ की मिलीभगत की आशंका जताई जा रही है। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। यह मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शुभ होंडा शोरूम के कैशियर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह रोजाना की तरह घटना वाले दिन यानी 24 फ़रवरी को शोरूम बंद होने पर केश काउंटर की तिजोरी में लाक लगाकर चला गया था। तभी सुबह ऑफिस की मैडम ने कैशियर को फोन कर बताया कि सर आपके केश काउंटर की तिजोरी खुली है।

भैयाजी ये भी देखे : केंद्रीय मंत्री अनुराग बोले, माफिया सरकार को छत्तीसगढ़ की जनता माफ…

तब कैशियर शोरूम जाकर तिजोरी को चेक किया तो तिजोरी में रखे नगदी रकम नहीं थे। तिजोरी में लगभग 4 लाख रूपये रखा हुआ था। जिसे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। इस बारे में उसने अपने बिजनेस हेड हरजिन्दर सिंह सोधी को बताया तब वे भी आकर देखे। जिसके बाद इस मामले की रिपोर्ट डीडी नगर थाना में दर्ज कराई गई।