spot_img

IPL 2023 : ऋषभ पंत की जगह दिल्ली की कप्तानी कर सकते है डेविड वार्नर

HomeSPORTSIPL 2023 : ऋषभ पंत की जगह दिल्ली की कप्तानी कर सकते...

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर, कप्तान ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे, जो पिछले साल एक खतरनाक कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। पंत अपनी सर्जरी के बाद ठीक हो रहे हैं और आईपीएल 2023 से बाहर होने के कारण, दिल्ली बिना कप्तान के रह गई थी।

भैयाजी ये भी देखे : वेब शो “डियर इश्क़” में सुम्बुल तौकीर की एंट्री, कहा-एक्साइटमेंट के साथ नर्वस भी हूँ…

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि IPL 2023 में दिल्ली के लिए अक्षर पटेल एक संभावित कप्तानी के उम्मीदवार थे, लेकिन प्रबंधन ने अंतत: अधिक अनुभवी वार्नर को काम सौंपने का फैसला किया। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फ्रेंचाइजी ने इस बिंदु पर भी विचार किया कि पंत अगले साल वापस आएंगे और कप्तान के रूप में वार्नर की पसंद भी इस बात से प्रभावित थे कि रिकी पोंटिंग उनके कोच हैं।

IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के स्वामित्व समूह से जुड़े सूत्रों के मुताबिक वार्नर कप्तान होंगे और अक्षर पटेल उपकत्पानी का भार संभालेंगे। वार्नर जो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे, अपनी कोहनी में चोट के बाद वर्तमान में सिडनी में लौट गए हैं।

भैयाजी ये भी देखे : तीन साल बाद वापसी कर रही है टीवी ऐक्ट्रेस सान्वी तलवार, किया खुलासा…

लेकिन गुरुवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने पुष्टि की है कि बाएं हाथ का बल्लेबाज बीजीटी के बाद होने वाली तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का हिस्सा होंगे। जहां तक आईपीएल की कप्तानी का सवाल है, 36 वर्षीय वार्नर ने पहले आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व किया है। वार्नर, जिन्होंने एसआरएच को साढ़े चार सीजन तक लीड किया।