spot_img

ED update : पूछताछ के लिए ED दफ्तर तलब किए जा सकते है कांग्रेस नेता..

HomeCHHATTISGARHED update : पूछताछ के लिए ED दफ्तर तलब किए जा सकते...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय की छापेमार कार्यवाही तक़रीबन सभी ठिकानों में खत्म हो गई है। सूबे में सोमवार को कांग्रेस के आधा दर्जन नेताओं के घर पर ईडी की टीम ने दबिश दी थी। देर रात तक अफसरों की टीम ने जाँच पड़ताल कर सभी के ठिकानों से जांच दल वापस लौट चुके हैं।

भैयाजी ये भी देखें : सर्किट हाउस का CM भूपेश ने किया लोकार्पण, 7 टेरेस गार्डन…

इसके साथ ही पूछताछ के लिए देर रात निदेशालय के दफ़्तर लाए गए कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह और विधायक देवेंद्र यादव के भाई धर्मेंद्र यादव को भी ईडी ने रात में ही छोड़ दिया है। हालाँकि इस जाँच पड़ताल के दौरान कांग्रेस ने जमकर शक्तिप्रदर्शन भी किया।

हर नेताओं के घरों पर सैड़कों की संख्या में कांग्रेसी देर रात तक जुटे रहे। वहीं ईडी दफ्तर में भी युवा कांग्रेस ने जमकर प्रदर्शन किया था। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पुजारी पार्क स्थित ईडी दफ्तर में कांग्रेस नेता आरपी सिंह समेत अन्य को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

भैयाजी ये भी देखें : ED के छापे पर भूपेश का तंज़ : जब सीधे नहीं…

सोमवार की रात तीन बजे के बाद जब आरपी सिंह को अफसरों ने पूछताछ के बाद छोड़ा तभी उनसे कहा गया है कि एजेंसी पूछताछ के लिए उन्हें कभी भी बुला सकती है। सिंह के ईडी दफ्तर से लौटने के बाद ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वहां से मोर्चा छोड़ा। हालाँकि अब तक इस पूरी कार्रवाई में ईडी की तरफ से कोई भी अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।