spot_img

नवविवाहिता मर्डर मिस्ट्री: चरित्र संदेह के कारण पति ने की थी हत्या, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHनवविवाहिता मर्डर मिस्ट्री: चरित्र संदेह के कारण पति ने की थी हत्या,...

रायपुर। आरंग थानाक्षेत्र के अमिति मोड़ में पेड़ से लटकी मिली नवविवाहिता की हत्या (AARANG MURDER MYSTRY) की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतिका की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में चरित्र संदेह के कारण वारदात करने की बात स्वीकारी है। आरोपी का नाम हरबंस वर्मा पुलिस द्वारा बताया जा रहा है। मामलें का खुलासा (AARANG MURDER MYSTRY) रायपुर पुलिस के अधिकारी जल्द करेंगे।

यह है पूरा मामला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल ने बताया, कि आरंग इलाके में मंगलवार की सुबह ग्रामीणों को पेड़ में लटका हुआ महिला का शव मिला था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में लिया और विवेचना शुरू की। घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों को दोपहिया गाड़ी के निशान भी मिले थे। विवेचना की दौरान पुलिस ने महिला की शिनाख्त भूरी बाई के रूप में की। मृतिका की शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो पति हरबंस वर्मा (AARANG MURDER MYSTRY) की बातों पर शक गहराया। महिला के पति से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या करने के बाद शव टांगने की बात स्वीकार कर ली।

मृतिका ब्यूटीपार्लर में करती थी काम

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया, कि 1 साल पहले उसकी शादी हुई थी। पत्नी ब्यूटीपार्लर में काम करती थी। काम के दौरान उसका नंबर अक्सर व्यस्त बताता था। इन्हीं बातों का मृतिका और उसके पति का अक्सर विवाद होता था। सोमवार की रात को फिर विवाद हुआ, तो आरोपी उसे घुमाने के बहाने घर से निकला और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।