spot_img

हाइवा के पीछे से जा घुसी कार, हादसे में LIC एजेंट की मौत

HomeCHHATTISGARHहाइवा के पीछे से जा घुसी कार, हादसे में LIC एजेंट की...

रायपुर। राजधानी के राखी थाना क्षेत्र (RAIPUR NEWS) में सड़क हादसे में एक की मौत हो गई। घायल पत्नी का इलाज आंबेडकर अस्ताल में जारी है। हादसा निमोरा के पास हुआ जहां हाइवा के पीछे कार जा घुसी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक एलआइसी में एजेंट का काम करता था।

थाने से मिली जानकारी के अनुसार निमोरा के पास हाइवा के पीछे जाकर घुस जाने के दुर्घटना में गरियाबंद निवासी जयप्रकाश पात्र उम्र करीब 45 वर्ष की मृत्यु हो गई है। नाक और सिर में गंभीर चोट आने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सीएससी अभनपुर रवाना किया गया है। घटना में मृतक की पत्नी घायल है जिसे उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल लाया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : छह दिन में तीन भाजपाइयों की हत्‍या: सीएम बघेल ने बस्‍तर में नेताओं की सुरक्षा को लेकर DGP को दिए निर्देश

गरियाबंद से रायपुर आ रहे थे दंपत्ति

मिली जानकारी के अनुसार पात्र दंपत्ति गरियाबंद (RAIPUR NEWS) के रहने वाले हैं। वे एलआइसी एजेंट का काम करते हैं। सुबह तकरीबन नौ बजे निमोरा के हाइवा के पीछे कार जा घुसी। हादसे में जयप्रकाश की मौके पर ही मौत हाे गई। आस-पास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना डायल-112 को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल रवाना किया। वहीं मृतक के शव को पास के सीएससी सेंटर भेज दिया गया।

हाइवा जब्त, चालक फरार

राखी थाना प्रभारी लक्षमी जायसवाल (RAIPUR NEWS) ने बताया कि सड़क हादसे में मौके पर ही एक की मौत हो गई। मृतक एलआइसी एजेंट का काम करता था। गरियाबंद से रायपुर आ रहे थे। मृतक निमोरा के पास हादसा हुआ है। हाइवा में पीछे से कार घुस गई। मृतक की पत्नी घायल है। जिसका इलाज जारी है। हाइवा चालक फरार हो गया है। उसकी तलाश जारी है।