spot_img

सुरक्षा पर सियासत : सीएम भूपेश बोले, मुझसे ज़्यादा है डॉ. रमन के पास सुरक्षा

HomeCHHATTISGARHसुरक्षा पर सियासत : सीएम भूपेश बोले, मुझसे ज़्यादा है डॉ. रमन...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में हो रही भाजपा नेताओं की हत्या के मामलें में सियासत गरमाई हुई है। हाल ही में नारायणपुर में नक्सलियों ने भाजपा के जिला उपाध्यक्ष की हत्या कर दी थी, जिसके बाद विपक्ष ने सरकार पर सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए थे।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : गौठान में बंद थी गोबर खरीदी, निगम आयुक्त…

अब इस मामलें में जब सीएम भूपेश बघेल से सवाल किया गया तो उन्होंने एक बड़ा बयान दिया। सीएम बघेल ने कहा कि “प्रदेश के नक्सल क्षेत्र के किसी भी भाजपा नेता की सुरक्षा कम नहीं की गई है। पूर्व मंत्रियों को आज भी जेड प्लस सुरक्षा है।”

सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा नेताओं की सुरक्षा से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि “नक्सल क्षेत्र के किसी भी भाजपा नेता की सुरक्षा कम नहीं की गई है। केदार कश्यप, महेश गागड़ा को जेड प्लस सुरक्षा है।

उन्होंने कहा कि डॉ. रमन सिंह को तो मुझसे ज्यादा सुरक्षा है…मैं मुख्यमंत्री हूं, लेकिन मेरी सुरक्षा पूर्व मुख्यमंत्री से कम ही है, रमन सिंह के पास तो जेड प्लस और एनएसजी है।”

सुरक्षा के लिए DGP को दिए निर्देश

सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने DGP को भी बस्तर में नेताओं की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि DGP बस्तर संभाग के जिलों में बैठक लेंगे। DGP सभी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे, साथ ही सीएम ने बस्तर के नेताओं को पुलिस को सूचना देकर दौरा करने की अपील की है।