spot_img

एक महिला समेत रायपुर के 3 गांजा तस्कर बसना में गिरफ़्तार, लाखों का माल ज़ब्त…

HomeCHHATTISGARHएक महिला समेत रायपुर के 3 गांजा तस्कर बसना में गिरफ़्तार, लाखों...

महासमुंद। बसना पुलिस ने गांजा तस्करी के मामलें में एक महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों आरोपी रायपुर के है, पुलिस ने इनके कब्जे से 4 लाख रुपए का गांजा और तस्करी के लिए इस्तेमाल की जा रही गाड़ियों को जब्त किया है।

भैयाजी ये भी देखें : भूमकाल दिवस : CM भूपेश ने आदिवासी जननायक अमर शहीद गुंडाधुर…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार को थाना प्रभारी बसना निरीक्षक कुमारी चंद्राकर को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोग सफेद रंग की मारूती इको CG 04 HC 1831 एवं स्वीफ्ट डिजायर CG 04 NQ 4098 से सरायपाली की ओर से बसना होते मध्यप्रदेश की ओर अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा बिक्री हेतु परिवहन कर रहे है।

इस सूचना पर एनएच 53 आंबेडकर चौक में नाकाबंदी कर इन गाड़ियों को पकड़ने में सफलता मिली। पूछताछ किए जाने पर वाहन मारूती इको के चालक से अपना नाम पता रवि साहू, लाभांडी, रायपुर तथा उसके साथ बैठी महिला ने अपना नाम तारणी चौधरी, सरोना, रायपुर का होना बताया। इसके साथ ही स्वीफ्ट डिजायर के चालक ने अपना नाम मोहित मोधानी, महावीर नगर रायपुर का निवासी होना बताया।

भैयाजी ये भी देखें : LIC ने 9 महीने में कमाया 22,970 मुनाफ़ा, अब अडानी समूह…

इन तीनों के कब्जे से 02 नग प्लास्टिक बोरियों में भरी हुई शुद्ध मादक पदार्थ गांजा 10-10 किलोग्राम जुमला 20 किलोग्राम कीमती 04 लाख रूपये को जब्त किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दोनों गाड़ी 06 नग टच स्क्रीन मोबाईल, नगदी रकम 3950 रूपये को जब्त किया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।