spot_img

NSUI और ABVP के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

HomeCHHATTISGARHNSUI और ABVP के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

नारायणपुर। छत्‍तीसगढ़ के नारायणपुर जिले (NARAYANPUR NEWS) के शासकीय आत्मानंद महाविद्यालय में एनएसयूआई और एबीवीपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत करवाया और दोनों पक्षों के नेताओं को वापस भेजा। एनएसयूआई और एबीवीपी दोनों ने ही एक-दूसरे पर ही कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

भैयाजी ये भी देखें : BREAKING: ग्रेटर नोएडा में भिलाई पुलिस की दबिश, महादेव सट्टा की ब्रांच से नौ गिरफ्तार

ये है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला शासकीय आत्मानंद महाविद्यालय (NARAYANPUR NEWS)  में शुक्रवार की दोपहर का है। यहां बीएसई फाइनल क्लास में एक युवक खुद को एनएसयूआई का कार्यकर्ता बताते हुए घुस गया, जो नशे में धुत था और क्लास में उपस्थित सभी को एक छात्रा का फोटो दिखाते हुए पूछ रहा था, क्या तुम लोग इसे जानते हो। इसके बाद युवक उसी लड़की से बदतमीजी करने लगा। इस घटना को देखकर कक्षा में पढ़ रही सभी छात्राएं डर गईं और एक शराबी के अचानक क्लास में घुसने को लेकर प्राचार्य के पास पहुंची और उनसे शिकायत की। इस घटना के तुरंत बाद कालेज का राजनीतिक तापमान अचानक गर्म हो गया। एबीवीपी ने एनएसयूआई पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए प्राचार्य से युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करने लगे।

एबीवीपी ने एनएसयूआई (NARAYANPUR NEWS)  पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान में नारायणपुर का शासकीय कालेज गुंडों का गढ़ बन गया है, जहां वो गुंडे संस्था के सभी कार्यक्रम और क्रियाकलापों में बढ़-चढ़कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं। यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है। इस विषय को लेकर आज एबीवीपी अपने विभाग के पदाधिकारियों सहित ज्ञापन सौंपने शासकीय महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर पहुंची ही थी, लेकिन अचानक एनएसयूआई के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और दोनों ही पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत करवाया और दोनों पक्षों के नेताओं को वापस भेजा।