spot_img

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के काफिले की जीप पलटी, बड़ा हादसा टला

HomeNATIONALकेंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के काफिले की जीप पलटी, बड़ा हादसा...

पटना। केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) के काफिले की एक एस्कॉर्ट जीप रविवार को बिहार में पलट गई। बहरहाल मौके पर लोगों के तेजी से बचाव करने के कारण एक बड़ा हादसा टल गया। इस सड़क हादसे में 5 पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं।

भैयाजी यह भी देखे: CM ने गुवाहाटी चिड़ियाघर का किया दौरा, खुद गाड़ी चलाकर देखा पूरा Zoo

ये हादसा उस समय हुआ जब राज्यमंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) बक्सर से पटना जा रहे थे। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो फुटेज पोस्ट किया। जिसमें उन्हें हादसे में पलटी एस्कॉर्ट गाड़ी का मुआयना करते देखा जा सकता है। हादसा मथिला और नारायणपुर के बीच हुआ। हादसे में जीप के ड्राइवर समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।

मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने ट्विटर पर कहा कि ‘बक्सर से पटना के रास्ते में डुमराव के मथिला-नारायणपुर मार्ग के नहर के सड़क पुल पर कोरानसराय थाने का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। प्रभु श्रीराम की कृपा से सभी ठीक लग रहे हैं। घायल पुलिसकर्मियों और चालक के साथ डुमराव सदर अस्पताल जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि नहर में पलटी गाड़ी से पुलिसकर्मियों को निकालने में भाजपा कार्यकर्ता अजय तिवारी, मेरे अंगरक्षक नागेंद्र कुमार चौबे, मोहित कुमार, धनेश्वर कुमार, कुंजबिहारी ओझा, एएसआई जयराम कुमार, मुकेश कुमार, सुजॉय कुमार, प्रेमकुमार सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।