spot_img

युवती का अश्लील वीडियो वायरल, विधायक के बेटे पर लगे आरोप

HomeNATIONALयुवती का अश्लील वीडियो वायरल, विधायक के बेटे पर लगे आरोप

छिंदवाड़ा। जिले की परासिया विधानसभा क्षेत्र (CHINDWADA NEWS) के विधायक सोहन वाल्मीकि के बेटे पर कथित तौर पर इंटरनेट मीडिया पर महिला का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का मामला गरमाया हुआ है। पीड़ित महिला ने इस बारे में शिकायत की थी। पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया ने भी इस मुद्दे को लेकर पुलिस और एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए शिकायत की है। ज्ञापन में कहा गया है कि सात दिन के अंदर कार्रवाई नहीं होने पर जन आंदोलन छेड़ा जाएगा।

भैयाजी यह भी देखे: दर्शन करने आए श्रद्धालुओं में मची भगदड़, 1 की मौत, 9 घायल

वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड के पेच एरिया के जीएम आफिस में कार्यरत युवती (CHINDWADA NEWS)  के आपत्तिजनक फोटो आदित्य वाल्मीकि द्वारा इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। जिस पर पीड़ित युवती द्वारा विभाग को कार्रवाई के लिए शिकायत पत्र सौंपा गया था। इस मामले को लेकर परासिया में राजनीति गरमाई हुई है। जिस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत हुई है, वह कांग्रेस विधायक का बेटा है।

इस मामले में पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया का कहना है कि एक महिला द्वारा (CHINDWADA NEWS)  इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का आरोप लगाया गया था। जिसको लेकर महिला ने पुलिस में शिकायत भी की थी, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया द्वारा एसडीओपी अनिल शुक्ला और एसडीएम मनोज कुमार प्रजापति को जांच और जल्‍द कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत की गई है। इस मामले में एसडीओपी अनिल शुक्ला जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया द्वारा डब्ल्यूसीएल में कार्यरत सहकर्मी ने महिला के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का मामला को लेकर आए थे। उन्होंने जांच की बात कही है।