spot_img

सारंगढ़ के हार्डवेयर दुकान में लगी आग, 7 दमकल लगी आग बुझाने में

HomeCHHATTISGARHसारंगढ़ के हार्डवेयर दुकान में लगी आग, 7 दमकल लगी आग बुझाने...

रायगढ़। सारंगढ़ में देर शाम उस वक्त अफरा—तफरी मच गया जब रायगढ़ (RAIGADH NEWS) मेन रोड में स्थित नटवर अग्रवाल के हार्डवेयर दुकान में शाम करीब 9 बजे के आसपास भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि आसपास के मकानों को भी चपेट में लेने की आशंका बढ़ गई थी। आग की उग्रता को देखते हुए स्थानीय लोगो की सूचना पर नगर पालिका की फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है और आग बुझाने का कार्य करते रहे लेकिन आग दायरा फैलते ही उसे काबू पाने में नाकामी का सामना करना पड़ रहा था।

भैयाजी यह भी देखे: डॉ. रमन सिंह की संपत्ति की जांच के लिए याचिका: अब 8 फरवरी को अंतिम सुनवाई

फायर ब्रिगेड की गाड़ी में पानी खत्म हो गया। इस बीच आग और धधकते (RAIGADH NEWS)  हुए फैलने लगी। मौके की नजाकत को भांपते हुए स्थानीय प्रशासन ने सारंगढ़, रायगढ़, जांजगीर और अडानी कम्पनी से संपर्क की तत्पश्चात सभी स्थानों से करीब 6 से 7 फायरबिग्रेड गाडियां मौके पर पहुंचकर गई। आग बुझाने का कार्य किया जाने लगा। लगभग 8 से 10 घंटे तक की पानी की लगातार बौछार करते रहे।

इस बीच बड़ी मशक्कत के बाद सुबह—सुबह आग पर (RAIGADH NEWS)  काबू पाया गया। आगजनी की खबर पाकर रात भर लोगो का जमावड़ा मौके पर था। बहरहाल आग लगने से हार्डवेयर संचालक नटवर अग्रवाल के परिवार से कोई हताहत नही हुआ। किंतु हार्डवेयर दुकान पूरी तरह से जल कर राख हो गया है तथा लाखो रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। इधर आगजनी की वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।