spot_img

स्टार स्पोर्ट्स में होगा IND vs SL के मैच का प्रसारण…ज़ारी हुआ प्रोमो…

HomeSPORTSस्टार स्पोर्ट्स में होगा IND vs SL के मैच का प्रसारण...ज़ारी हुआ...

मुंबई। नए साल में भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के साथ T20 मैच ओवरों की श्रृंखला शुरू करेगा। टीम इंडिया इस साल तीन विदेशी मेहमानों की मेज़बानी करेगा। लेकिन शुरुआत धमाकेदार होने की पूरी उम्मीद है। भारत ने नए साल में एशिया कप 2022 के चैंपियन श्रीलंका से तीनों फॉर्मेट में भिड़ेंगा।

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल का आख़री शूट किया पूरा…शेयर की तस्वीर…

श्रीलंका के खिलाफ भारत (IND vs SL) के तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच का सीधा प्रसारण 3 जनवरी, 2023 से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारकों, स्टार स्पोर्ट्स ने अपना प्रोमो जारी किया जो प्रशंसकों को फिल्म के दृश्य में पेश करता है।

डिज्नी स्टार की इन-हाउस टीम द्वारा बनाए गए और अवधारणात्मक प्रोमो में हार्दिक पांड्या के साथ दो कट्टर प्रशंसक, मधु और बाला शामिल हैं। इस बारे में स्टार स्पोर्ट्स ने सोमवार को एक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी। भारत-श्रीलंका श्रृंखला देखने वाली होगी क्योंकि भारत अपने द्वीप पड़ोसियों के खिलाफ जीत के साथ अपने नए साल की शुरूआत करना चाहता है।

IND vs SL : इन तारीखों में होंगे मैच

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा ज़ारी कार्यक्रम के मुताबिक जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से होगी। ये मैच 3, 5 और 7 जनवरी को मुम्बई, पुणे और राजकोट में खेले जाएंगे।

भैयाजी ये भी देखें : मेक्सिको में दोस्तों के साथ नया साल मनाएंगी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर

इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन वनडे 10, 12 और 15 जनवरी को गुवाहाटी, कोलकाता और तिरुवनंतपुरम में खेले जाएंगे। श्रीलंका ने आखिरी बार फरवरी-मार्च 2022 में भारत का दौरा किया था जिसमें वे T20 और टेस्ट सीरीज हार गए थे।