spot_img

महात्मा गांधी पुराने, पीएम मोदी नए भारत के राष्ट्रपिता: अमृता

HomeNATIONALमहात्मा गांधी पुराने, पीएम मोदी नए भारत के राष्ट्रपिता: अमृता

मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने ऐसा बयान दिया है, जिस पर विवाद हो सकता है। नागपुर में अभिरूप न्यायालय नाम के कार्यक्रम में अमृता ने कहा कि महात्मा गांधी (mahatma gandhi) पुराने राष्ट्रपिता हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए भारत के राष्ट्रपिता हैं।

भैयाजी ये भी देखे : भेंट-मुलाकात : कसडोल विधानसभा पहुचेंगे सीएम भूपेश, ग्राम ओड़ान में लगेगी चौपाल

बैंक अधिकारी अमृता ने कहा कि राजनीति में मेरी दिलचस्पी नहीं है। आम लोग सोशल मीडिया पर मुझे ट्रोल नहीं करते। विपक्षी दल एनसीपी व शिवसेना (यूबीटी) के लोग इर्ष्यालु हैं। वही लोग ट्रोल करते हैं। अमृता के बयान पर यूबीटी प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मैं अवाक हूं। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ही बेहतर जवाब दे सकते हैं। विदर्भ लेखिका संघ के कार्यक्रम में अमृता ने घर-गृहस्थी की भी चर्चा की।

उन्होंने कहा कि मैं अपनी मां और सास से डरती हूं। राजनीतिक बयान (mahatma gandhi) नहीं देती, क्योंकि इससे मेरा और देवेंद्र का नुकसान होता है। मैं ज्यादा बोलती हूं, इसकी शिकायत आरएसएस तक की गई। उन्होंने कहा कि वेश्याएं भी सम्मान की हकदार हैं। कई महिलाएं मजबूर होती हैं। दलाल उन्हें इस दलदल में धकेलते हैं।

विपक्षी दल पहले से हैं आक्रामक

महापुरुषों के अपमान को लेकर एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना (यूबीटी) सरकार पर पहले (mahatma gandhi) से आक्रामक हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज को पुराना और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी व शरद पवार को आज का आदर्श बताने पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी विपक्ष के निशाने पर हैं। महाविकास अघाड़ी में शामिल तीनों दल राज्यपाल को हटाने की मांग कर रहे हैं।