spot_img

46 हजार 616 पदों पर भर्ती के लिए रोजगार मेला कल

HomeCHHATTISGARH46 हजार 616 पदों पर भर्ती के लिए रोजगार मेला कल

रायपुर। 46 हजार 616 पदों के लिए ऑनलाइन (raipur news) आवेदन किए गए उम्मीदवार गुरुवार को सबेरे 10.30 बजे से शाम 4 बजे तक रोजगार मेले में शामिल हो सकेंगे।

जिला रोजगार विभाग के उप संचालक ने बताया कि ऐसे आवेदक जिन्होंने ऑनलाइन गूगल फार्म (raipur news) के माध्यम से आवेदन किया है, वे आवेदक गुरुवार को शासकीय आईटीआई सड्डू, लाइवलीहुड कॉलेज-जोरा एवं गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज में से उक्त स्थल पर उपस्थित होकर साक्षात्कार की प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते हैं। लाइवलीहुड कॉलेज जोरा में 28 नियोजक, शासकीय आईटीआई सड्डू में 25 नियोजक एवं शासकीय गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज में 15 नियोजक उपस्थित रहेंगे।

भैयाजी यह भी देखे: बीएड, डीएलएड, बीएससी एग्रीकल्चर व हार्टिकल्चर की भी काउंसिलिंग के निर्देश

उन्होंने बताया कि नियोजकों के नाम एवं उनके द्वारा खाली पदों (raipur news)  की जानकारी तथा रोजगार मेले का आवेदन पत्र जिला प्रशासन रायपुर की वेबसाइट raipur.gov.in एवं रोजगार विभाग की वेबसाइट cgemployment. gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि दूरस्थ जिलों के आवेदकों के लिए भी समय-समय पर अन्य जिलों में वृहद रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। आवेदक जिला रोजगार कार्यालय से भी जानकारी प्राप्त कर सकते है।