spot_img

Video : हेलमेट पहनकर सभा में पहुंचे विधायक चंद्राकर, कहा-सब क्षेत्रों में बनाया रिकार्ड…

HomeCHHATTISGARHVideo : हेलमेट पहनकर सभा में पहुंचे विधायक चंद्राकर, कहा-सब क्षेत्रों में...

दुर्ग। पूर्व मंत्री और भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर की सभा में हुए पथराव के बाद मंगलवार को उन्होंने इसका एक अलग तरीक़े से विरोध दर्ज़ किया। सोमवार को चंद्राकर की सभा में हुए पथराव के बाद आज वे हेलमेट पहने नज़र आए। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने हेलमेट पहनकर ही सभा को संबोधित भी किया और मंच से सरकार पर निशाना साधा।

भैयाजी ये भी देखे : Video : भगवा पर बवाल ज़ारी, साव बोले : CM भूपेश…

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि चार साल में कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ का बेड़ा गर्क कर दिया। चारों तरफ माफियाओं का राज है। इनके सुपर सीएम जेल में है। छत्तीसगढ़ सरकार पर लगातार कर्ज का बोझ बढ़ता जा रहा है। यह घोटालों की सरकार बन गई है। छत्तीसगढ़ को पूरी तरह से कंगाल बनाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का नहीं माफियाओं का राज है। इसके आलावा उन्होंने सरकार पर पथरबाज़ी को लेकर भी हमला बोला है।

दरअसल, सोमवार को गदा चौक, सुपेला में कार्यक्रम शुरू हुआ. इसमें पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, दयालदास बघेल, विजय जयसवाल और भाजपा के जिलाध्यक्ष बृजेश बिजपुरिया शामिल थे। कार्यक्रम समापन के बाद जब पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर मीडिया से बात कह रहे थे, इस बीच कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी कर दी। इसमें कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को चोट लगी और बड़े नेता बाल-बाल बचे।

भैयाजी ये भी देखे : भेंट मुलाकात : सोनाखान में CM का ऐलान, गिरौदपुरी में खुलेगा…

गौरतलब है कि बीजेपी इन दिनों दुर्ग जिले में ‘कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ’ नारे के साथ रैलियां और जनसभाएं कर रही है। जिसमें कांग्रेस को जमकर भाजपा के नेता आड़े हाथों लेते हुए राज्य सरकार और शहरों की सरकारों पर बरस रहे हैं। आज इसी कड़ी में दुर्ग के पुराना बस स्टैंड में बीजेपी की आम सभा हुई।