spot_img

Ind vs Ban : भारत को झटका, रोहित के आलावा तेज़ गेंदबाज़ नवदीप सैनी भी बाहर…

HomeNATIONALInd vs Ban : भारत को झटका, रोहित के आलावा तेज़ गेंदबाज़...

मुंबई। भारत और बांग्लादेश (Ind vs Ban) के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा और नवदीप सैनी नहीं खेल पाएंगे। BCCI ने इस बात की पुष्टि की है। भारतीय कप्तान शर्मा पहले ही अंगूठे की चोट से जूझ रहे थे। वहीं तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

भैयाजी ये भी देखे : भेंट मुलाकात : सोनाखान में CM का ऐलान, गिरौदपुरी में खुलेगा…

रोहित अपने बाएं अंगूठे की चोट के बाद बीसीसीआई मेडिकल टीम की देखरेख में हैं, जो उन्हें ढाका में बांग्लादेश (Ind vs Ban) के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान लगी थी। बीसीसीआई ने मंगलवार को बयान में कहा, मेडिकल टीम की राय है कि चोट को पूरी तरह से ठीक होने के लिए कुछ और समय चाहिए,

जिससे भारतीय कप्तान पूरी तरह से बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण कर सके। वह अपना रिहैबिलिटेशन जारी रखेंगे और बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। BCCI ने कहा, नवदीप सैनी भी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। तेज गेंदबाज अब अपनी चोट के आगे के प्रबंधन के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे।

Ind vs Ban : दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम

केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार और जयदेव उनादकट।