spot_img

Ind vs Ban Test : चोट से नहीं उबरे कप्तान रोहित शर्मा, दूसरे टेस्ट से भी बाहर

HomeNATIONALInd vs Ban Test : चोट से नहीं उबरे कप्तान रोहित शर्मा,...

मुंबई। चोटिल भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कथित तौर पर बांग्लादेश (Ind vs Ban Test) के खिलाफ 22 दिसंबर से ढाका के मीरपुर में शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान अंगूठे में चोट लगने के बाद चटोग्राम में पहला टेस्ट नहीं खेल पाए थे,

भैयाजी ये भी देखे : रैपर हनी सिंह ने “याई रे…” को किया रीक्रिएट, नए अवतार में दिख रही यूलिया वंतूर

वह अब ढाका की यात्रा नहीं करेंगे। रोहित के ढाका की यात्रा नहीं करने के कारण, उप-कप्तान केएल राहुल भारत-बांग्लादेश श्रृंखला (Ind vs Ban Test) के दूसरे और अंतिम टेस्ट में भारत का नेतृत्व करना जारी रखेंगे, जिसमें भारत वर्तमान में 1-0 से आगे चल रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित की अनुपलब्धता की खबर सोमवार को सामने आई, जब यह पाया गया कि कप्तान का अंगूठा पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है और थोड़ी सी जकड़न से पीड़ित हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है, भारतीय टीम के लिए आगे के महत्वपूर्ण कार्यों को ध्यान में रखते हुए, बीसीसीआई, चयन समिति और टीम प्रबंधन ने इस स्तर पर उन्हें जोखिम में नहीं डालने का फैसला किया है।

भैयाजी ये भी देखे : आखिर मलाइका अरोड़ा ने क्यों कहा “मैं दिन के अंत में एक इंसान हूं”

भारत के बांग्लादेश (Ind vs Ban Test) दौरे के बाद, वे 3 जनवरी, 2023 से मुंबई में श्रीलंका के खिलाफ अपने घरेलू सत्र की शुरूआत करेंगे, जिसमें तीन टी20 और इतने ही वनडे शामिल हैं। राहुल ने रविवार को मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, मुझे लगता है कि रोहित के बारे में हमें अगले एक या दो दिन में पता चल जाएगा। यहां तक कि मुझे इसकी जानकारी भी नहीं है। फोकस पूरी तरह से टेस्ट मैच पर था।