spot_img

एक्ट्रेस पिया बाजपेयी, फिटनेस के लिए खाने पर कंट्रोल और वर्कआउट शेड्यूल जरुरी

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस पिया बाजपेयी, फिटनेस के लिए खाने पर कंट्रोल और वर्कआउट शेड्यूल...

मुंबई। दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली पिया बाजपेयी ने अपने खाने की आदतों और वर्कआउट शेड्यूल के बारे में बात की, जो उन्हें एक उचित फिगर बनाए रखने और फिट रहने में मदद करते हैं।

भैयाजी ये भी देखे : Splitsvilla x4 : इस कंटेस्टेंट की स्टोरी से इम्प्रेस हो गई होस्ट सनी लियोनी…

पिया ने अपने आहार के बारे में बात करते हुए आईएएनएस से बातचीत में कहा, मैं एक कट्टर शाकाहारी हूं और मुझे एक महान आहार विशेषज्ञ का आशीर्वाद प्राप्त है।

जो मेरी व्यवहार्यता के अनुसार मेरे सेवन को नियंत्रित करने में मेरी मदद करता है और मुझे एक सरल लेकिन व्यावहारिक आहार से जोड़े रखता है। उन्होंने कहा, मेरे पास प्रत्येक भोजन के लिए दो विकल्प हैं, एक अगर मैं घर पर रहूं और दूसरा अगर मैं कभी बाहर रहूं।

अपने वर्कआउट पैटर्न के बारे में थोड़ा सा साझा करते हुए उन्होंने कहा, अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग वर्कआउट काम करते हैं और मुझे यह समझने में थोड़ा समय लगा कि मेरे लिए भारी वजन उठाने के प्रशिक्षण ने हमेशा मुझे मस्कुलर बनाया है, जो कि वह लुक नहीं है, जिसके लिए मैं जा रही हूं।

मुझे जो सूट करता है, वह है कार्डियो और फंक्शनल ट्रेनिंग के साथ क्रॉसफिट ट्रेनिंग। पिया ने अंत में अपने प्रशंसकों के लिए एक सलाह दी : इच्छाशक्ति वजन घटाने में सबसे महत्वपूर्ण तत्व है और अगर यह गायब है,

तो कोई आहार या कसरत काम नहीं करेगा, क्योंकि किसी कार्य पर स्थिर और दृढ़ रहने के लिए बहुत प्रयास की जरूरत होती है और अपने खाने की आदतों पर नियंत्रण रखें।