spot_img

ये रिश्ते हैं प्यार के फेम कावेरी ने कहा इंडस्ट्री में ब्रेक पाना बहोत मुश्किल था…

HomeENTERTAINMENTये रिश्ते हैं प्यार के फेम कावेरी ने कहा इंडस्ट्री में ब्रेक...

मुंबई। कावेरी प्रियम, जिन्हें शो ये रिश्ते हैं प्यार के में एक नकारात्मक किरदार निभाने के लिए काफी सराहना मिली थी, अब दिल दियां गल्लां शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “पठान” अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

उन्होंने टाइपकास्ट नहीं होने के बारे में बात की और बताया कि इंडस्ट्री में ब्रेक पाना उनके लिए कितना मुश्किल था।उन्होंने कहा, मुझे अपनी पहचान मिली और मेरे करियर में सफलता एक ऐसे चरित्र के माध्यम से मिली जो एक ग्रे शेड वाला चरित्र था।

लेकिन समय के साथ मैंने सीखा कि अभिनेता किसी भी अन्य प्लेटफॉर्म की तुलना में टीवी पर आसानी से टाइपकास्ट हो जाते हैं। मैंने ऐसा नहीं होने दिया।

उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि अगर कोई ग्रे शेड वाले किरदार को अच्छी तरह से निभा सकता है, तो सकारात्मक भूमिकाएं बहुत आसान हो जाती हैं।

लेकिन पूरा बिंदु इस बारे में है कि आप किस तरह से पेश होना चाहते हैं। उन्होंने याद किया कि अपना पहला प्रोजेक्ट प्राप्त करना उनके लिए कितना कठिन था, मैं कहूंगी, सब कुछ यात्रा का एक हिस्सा है।

यदि आप अपने करियर के प्रति जुनूनी हैं और लक्ष्य पर नजर रखते हैं, तो यात्रा बहुत आसान हो जाती है। मुझे अभिनय का हमेशा से जुनून रहा है और जब मुझे मौका मिला तो मैंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया।

जिद्दी दिल माने ना की अभिनेत्री ने कहा कि उनके मौजूदा शो की शूटिंग काफी मजेदार रही और उन्होंने कुछ अद्भुत जगहों की खोज की।

दिल दियां गल्लां के साथ शुरू से ही पूरी यात्रा मेरे लिए बहुत यादगार रही है क्योंकि हमने अपनी यात्रा स्वर्ण मंदिर से शुरू की थी, तब चंडीगढ़ में शूटिंग करना काफी ऑथेंटिक था।

इसलिए, मैं शो के साथ और अधिक अद्भुत अनुभवों की प्रतीक्षा कर रही हूं। दिल दियां गल्लां में पंकज बेरी, संदीप बसवाना और जसजीत बब्बर शामिल हैं। इसका प्रसारण सोनी सब पर होगा।